ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआगे-आगे घोड़ा, पीछे-पीछे तांगा चालक, बिदक कर भागे घोड़े को काबू करने में लगे 20 मिनट

आगे-आगे घोड़ा, पीछे-पीछे तांगा चालक, बिदक कर भागे घोड़े को काबू करने में लगे 20 मिनट

यूपी के शाहजहांपुर के अजीजगंज में मंगलवार दोपहर सड़क के बीचो-बीच तांगे में बंधा घोड़ा बिदक गया, जिस कारण वहां पर भगदड़ मच गई। अचानक भाग खड़े घोड़ की वजह से एक बाइक सवार जख्मी हुआ व एक पैदल जा रहा युवक।

आगे-आगे घोड़ा, पीछे-पीछे तांगा चालक, बिदक कर भागे घोड़े को काबू करने में लगे 20 मिनट
Dinesh Rathourसंवाददाता,शाहजहांपुर Tue, 31 Jan 2023 05:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के शाहजहांपुर के अजीजगंज में मंगलवार दोपहर सड़क के बीचो-बीच तांगे में बंधा घोड़ा बिदक गया, जिस कारण वहां पर भगदड़ मच गई। अचानक भाग खड़े घोड़ की वजह से एक बाइक सवार जख्मी हुआ व एक पैदल जा रहा युवक। काफी मशक्कत के बाद घोड़े पर काबू पाया। तब जाकर रोड पर वाहनों का आवागमन शुरू हुआ।

मामला मंगलवार करीब 12 बजे का है। दो तांगा चालक अजीजगंज रोड पर पेड़ के नीचे खड़े हुए थे। इसी दौरान एक घोड़ा बिदक गया और सड़क पर आ गया। घोड़े के बिदक जाने से भगदड़ मच गई, जो जहां था वहीं खड़ा हो गया। लोगों ने अपने वाहनों को रोक लिया। इसी दौरान घोड़ा सड़क पर दौड़ लगाने लगा।

इसी दौरान आया एक बाइक सवार तांगे से टकराकर बाइक सहित रोड पर गिरा। फिर वह बाइक छोड़ रोड के किनारे खड़ा हो गया। लोगों ने पेड़ के पीछे व प्रतिष्ठानों से घोड़े की वीडियो बनाने लगे। घोड़ा आगे-आगे दौड़ रहा था। पीछे-पीछे तांगा चालक। करीब 20 मिनट बाद तांगा चालक ने घोडे़ पर काबू पाया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें