DA Image
22 अक्तूबर, 2020|4:47|IST

अगली स्टोरी

हॉरर किलिंग: गर्भवती नाबालिग बेटी सिर काटकर पिता और भाई ने गड्ढे में दफनाया, 11 दिन बाद खुला राज 

उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर के सिंधौली ब्लाक में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। दूल्हापुर गांव में किशोरी बेटी के गर्भवती होने पर पिता व भाई ने धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को बोरी में बंद कर सकरिया नाले के पास गड्ढे में दफना दिया। घटना के 11 दिन बाद गड्ढे में लाश होने की चर्चा हुई तो सिंधौली पुलिस संग अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। गड्ढे से शव को बरामद किया। मृतका के पिता व भाई को हिरासत में लिया गया है।

सिंधौली ब्लाक के दूल्हापुर गांव निवासी गजोधर खेतीबाड़ी करता है। उसकी छोटी बेटी 15 वर्षीया नीता गर्भवती थी। जानकारी होने पर गजोधर व परिवार के लोगों ने बेटी से पूछताछ की, लेकिन बेटी द्वारा पिता को कोई सही बात नहीं बताई। इससे नाराज पिता ने 24 सितंबर को बेटी की हत्या कर दी। कुल्हाड़ी से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। लाश को प्लास्टिक की बोरी में कर सकरिया नाले के पास गड्ढे में दफना दिया। लाश सड़ने के बाद मिट्टी फूली। सोमवार शाम दुर्गंध उड़ी। जानवरों ने गड्ढे को खोद डाला। तब ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। 

एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम, सीओ पुवायां नवनीत कुमार, थाना प्रभारी इंद्रकुमार मौके पर गए। गड्ढे को खुदवाकर लाश को बाहर निकलवाया। पुलिस ने मां व चाचा को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ की। तब घटना की सही जानकारी हुई। पुलिस ने पिता को हिरासत में लिया। पिता ने घटना को कबूल कर लिया। एसपी एस आनन्द ने बताया कि इस संबंध में थाने पर कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं थी। लड़की गर्भवती हो गई थी। इसी बात से गुस्से में आए पिता ने हत्या कर दी। भाई का भी शामिल होना बताया जा रहा है। पूछताछ चल रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:horror killing honor killing in shahjahanpur father cut throat minor pregnant daughter and buried her in pit