DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अलीगढ़ में खौफनाक वारदात: सराफा कारोबारी के घर बदमाशों का धावा, पत्नी की हत्या कर लूटपाट

उत्तर प्रदेशअलीगढ़ में खौफनाक वारदात: सराफा कारोबारी के घर बदमाशों का धावा, पत्नी की हत्या कर लूटपाट

अलीगढ़ कार्यालय संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Sat, 20 Feb 2021 12:02 AM
अलीगढ़ में खौफनाक वारदात: सराफा कारोबारी के घर बदमाशों का धावा, पत्नी की हत्या कर लूटपाट

क्वार्सी थाना क्षेत्र में सर्राफा कारोबारी के घर लूट के बाद बदमाशों ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस के आला अधिकारियों ने डॉग स्क्वॉयड व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। खुलासे के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।  

सरोज नगर निवासी कुलदीप वर्मा की नौरंगाबाद में कुलदीप ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। शुक्रवार को सुबह ही दुकान पर चले गए। घर में उसकी पत्नी कंचन वर्मा (45वर्ष) अकेली थीं। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब एक बजे नौकरानी घर का काम करके चली गई तो कंचन ने अंदर से गेट बंद कर लिया।

करीब पांच बजे कंचन की ननद अनीता घर आई तो गेट खटखटाया। कंचन खोलने नहीं आई तो गेट में धक्का मारा। इस पर गेट खुल गया। अनीता जैसे ही घर के अंदर आई तो देखा कि कमरे में कागज बिखरे पड़े थे। वह अंदर गई तो अन्य सामान भी बिखरा था, अलमारियां खुली पड़ी थीं। लॉकर खुले पड़े थे। इस पर कंचन की तलाश की तो वह बाथरूम में लहूलुहान अवस्था में मिली।

उसने सूचना कुलदीप वर्मा को दी तो कुलदीप पहुंचे पड़ोसी भी एकत्रित हो गए। कंचन को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गीजर के पाइप से गला दबाकर सिर में वार किया गया जिससे महिला की मौत हुई है। 

सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी, एसपी क्राइम डॉक्टर अरविंद कुमार, एसपी सिटी कुलदीप गुनावत समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम के साथ घर की बारीकी से पड़ताल की गई। डॉक स्कवॉयड को भी मौके पर लाया गया। पता चला है कि बदमाश घर से लाखों रुपये की नकदी व जेवरात ले गये हैं। खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई है। । 

एसएसपी मनिराज के अनुसार थाना क्वार्सी अंतर्गत सरोज नगर मोहल्ला में पुलिस को सूचना मिली कि बाथरूम में एक महिला लहूलुहान हालत में पड़ी है। महिला को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। घर का सामान बिखरा पड़ा है। लूटपाट की कोशिश भी सामने आई है। विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

संबंधित खबरें