ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में भीषण हादसा: ट्रक की टक्कर से ऑटो रिक्शा सवार पांच लोगों की मौत

यूपी में भीषण हादसा: ट्रक की टक्कर से ऑटो रिक्शा सवार पांच लोगों की मौत

यूपी के आगरा में शनिवार को भीषण हादसा हो गया। सिकंदरा क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से ऑटो रिक्शा सवार पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऑटो रिक्शा सवारियां लेकर भगवान टॉकीज...

यूपी में भीषण हादसा: ट्रक की टक्कर से ऑटो रिक्शा सवार पांच लोगों की मौत
Dinesh Rathourवार्ता,आगराSat, 02 Dec 2023 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा में शनिवार को भीषण हादसा हो गया। सिकंदरा क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से ऑटो रिक्शा सवार पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऑटो रिक्शा सवारियां लेकर भगवान टॉकीज की तरफ जा रहा था। गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर ट्रक ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो बुरी तरह क्षतग्रिस्त हो गया। पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने का प्रयास कर रही है। ऑटो आगे खड़े ट्रक और पीछे से आकर टक्कर मारने वाले ट्रक के बीच फंस गया।

दुर्घटना दोपहर करीब सवा तीन बजे की है। सिकंदरा हाईवे स्थित गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर भगवान टाकीज चौराहे की ओर से आने वाला यातायात रुका हुआ था। सिकंदरा रेलवे ओवर ब्रिज और गुरुद्वारा से आने वाले वाहन हाईवे क्रास कर रहे थे। इसी दौरान ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे की ओर से आते तेज रफ्तार राजस्थान नंबर के ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो आगे खड़े ट्रक में फंस गया। सवारियों को चीखने का भी मौका नहीं मिल सका। वह दोनों ट्रकों के बीच बुरी तरह से फंस गईं।

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। हाईवे पर मौजूद राहगीरों ने सवारियों के शवों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। भीषण दुर्घटना में मरने वालों की संख्या पांच बताई गई है्, हालांकि अभी पुलिस ने मृतक संख्या की पुष्टि नहीं की है। एक महिला का नाम मोनिका सामने आ रहा है। सभी मरने वालों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें