ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: डिवाइडर से टकराई कार, दूल्हे के भाई समेत पांच बारातियों की मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: डिवाइडर से टकराई कार, दूल्हे के भाई समेत पांच बारातियों की मौत

यूपी के आगरा में शनिवार की देर रात भीषण हादसा हो गया। यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार में आठ लोग सवार थे, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: डिवाइडर से टकराई कार, दूल्हे के भाई समेत पांच बारातियों की मौत
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,आगरा। देवरियाSun, 21 Apr 2024 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार की देर रात भीषण हादसा हो गया। कार पलटने से दूल्हे के भाई समेत पांच बारातियों की मौत हो गई। बारात तिगड़ी (ग्रेटर नोएडा) से देवरिया जा रही थी। कार में आठ लोग सवार थे। दूल्हे के भाई सहित चार ने मौके पर दम तोड़ दिया। एक की मौत सुबह इलाज के दौरान हुई। तीन लोग जख्मी हुए हैं। दो को परिजन दिल्ली ले गए। शादी वाले घर में कोहराम मच गया। बारात आगरा में ही रुक गई। शादी टल गई है।

घटना रात करीब दो बजे की है। एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा ने बताया कि छह गाड़ियों में ग्रेटर नोएडा से संतोष की बारात देवरिया के लिए चली थी। अर्टिगा (कार) में दूल्हे का छोटे भाई गौतम सहित आठ लोग सवार थे। गाजियाबाद निवासी सुदेश कार चला रहा था। अचानक कार के ड्राइवर साइड का टायर फट गया। कार अनियंत्रित हो गई। डिवाइडर से टकराने के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर कई पलटे खा गई। उसमें सवार लोग अंदर ही फंस गए। बारातियों की तीन गाड़ियां आगे निकल चुकी थीं।

दो गाड़ियां पीछे आ रही थीं। बारात की कार की हालत देख दो गाड़ियों में सवार बारातियों के होश उड़ गए। वे रुक गए। कार में फंसे बाराती दर्द से तड़प रहे थे। बारातियों ने उन्हें जैसे-तैसे बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी गई। चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चार को अस्पताल भेजा गया। एक की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हुई। दो घायलों को परिजन इलाज के लिए नई दिल्ली ले गए। एक एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। दूल्हे के भाई की मौत पर बारात आगे नहीं बढ़ी। आगरा में ही रुक गई। लड़की वालों को सूचना दी गई। शादी फिलहाल टाल दी गई।

सभी मूलत: बिहार के निवासी

पुलिस ने बताया कि सभी लोग मूलत: बिहार के निवासी हैं। लंबे समय से नोएडा और गाजियाबाद में रह रहे हैं। मजदूर वर्ग से हैं। मरने वालों में कोई एक्सपोर्ट फैक्ट्री में काम करता था तो कोई एंब्रोयडी कारीगर था। 

हादसे में इनकी हुई मौत

संजय (35) निवासी बिसरख, ग्रेटर नोएडा 
प्रवीन (19) निवासी कुर्मी चौक, पटना (बिहार) 
सुदेश (25) निवासी लोनी (गाजियाबाद) 
चंदन (28) निवासी खोड़ा, गाजियाबाद 
गौतम (25) निवासी ग्राम प्रहलादपुर, पटना (बिहार) 

जख्मी हुए लोग

हादसे में अजय उर्फ चिंटू, कुलदीप यादव और राहुल यादव जख्मी हुए थे। कुलदीप यादव एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। अजय व राहुल इलाज के लिए दिल्ली चले गए।