ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहीं महिलाओं को मारी टक्कर, चार की मौत 

कानपुर में भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहीं महिलाओं को मारी टक्कर, चार की मौत 

यूपी के कानपुर में मंगलवार को भीषण हादसा हो गया। महाराजपुर के कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार ईको कार ने सड़क पार कर रहीं पांच महिलाओं को उड़ा दिया।

कानपुर में भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहीं महिलाओं को मारी टक्कर, चार की मौत 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,कानपुर। सरसौलTue, 21 May 2024 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर में मंगलवार को भीषण हादसा हो गया। महाराजपुर के कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर मंगलवार देर शाम तेज रफ्तार ईको कार ने सड़क पार कर रहीं पांच महिलाओं को उड़ा दिया। हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद फरार चालक की तलाश की जा रही है। महाराजपुर के हाथीपुर गांव निवासी संचालक जितेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार शाम 53 वर्षीय पत्नी सरिता से उनकी बहन हाथीपुर निवासी 38 वर्षीय रूपा उर्फ ज्योति तिवारी और उनके भाई श्याम नगर निवासी विजय पांडेय की पत्नी 50 वर्षीय पूनम पांडेय अपनी विवाहित बेटी कलक्टरगंज निवासी 30 वर्षीय चंचल के साथ सरिता के घर पर मिलने आए थे।

देर शाम वे लोग अपने-अपने घर वापस जाने के लिए सड़क पार करके फतेहपुर से कानपुर की लेन पर जा रहीं थीं। उन्हें छोड़ने सरिता अपनी 17 वर्षीय बेटी अर्पणा के साथ जा रहीं थीं। तभी फतेहपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ईको कार ने सभी को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। एक महिला कार के नीचे फंस गई और कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को कांशीराम अस्पातल भेजा। जहां पर डॉक्टर ने पूनम, रूपा और सरिता को मृत घोषित कर दिया, जबकि चंचल और अपर्णा को हैलट रेफर कर दिया गया। हैलट में चंचल ने भी दम तोड़ दिया। अपर्णा की हालत गंभीर है।  

डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह का कहना है कि आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया है, उसकी तलाश में टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।