ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहनीमून से पहले दुल्हन का बिगड़ा मूड, सुहागरात पर पता चली पति की सच्चाई, सात लोगों पर मुकदमा

हनीमून से पहले दुल्हन का बिगड़ा मूड, सुहागरात पर पता चली पति की सच्चाई, सात लोगों पर मुकदमा

यूपी के शाहजहांपुर जिले की एक युवती की शादी 10 लाख रुपये दहेज देने के बावजूद छल करके एक नपुंसक युवक से कराने के आरोप में पुलिस ने पति समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

हनीमून से पहले दुल्हन का बिगड़ा मूड, सुहागरात पर पता चली पति की सच्चाई, सात लोगों पर मुकदमा
Dinesh Rathourभाषा,शाहजहांपुरSun, 19 Jun 2022 03:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के शाहजहांपुर जिले के पुवायां थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी 10 लाख रुपये दहेज देने के बावजूद छल करके एक नपुंसक युवक से कराने के आरोप में पुलिस ने पति समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। शाहजहांपुर की युवती की शादी परिजनों ने बड़े ही धूमधाम से की, लेकिन जब वह ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसका पति नपुंसक है। पुलिस ने पति समेत सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव वाजपेयी ने रविवार को भाषा को बताया कि थाना पुवायां के एक गांव में रहने वाली युवती की शादी उसके परिजनों ने शाहजहांपुर निवासी सत्यम के साथ की थी और उसकी शादी में 10 लाख रुपये नकद तथा दहेज का सामान दिया था। दुल्हन विदा होकर ससुराल पहुंची।

सुहागरात पर दुल्हन को पता चला कि उसका पति नपुंसक है। जब दुल्हन ने यह बात अपने ससुरालियों को बताई तो उसकी ननद आदि ने उसकी पिटाई कर दी। ससुरालियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। वाजपेयी ने दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से बताया कि युवती के साथ धोखाधड़ी करके छल किया गया है। ऐसे में पति समेत सात लोगों के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें