ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रूखाबाद में हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या

फर्रूखाबाद में हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या

कमालगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव शहर क्षेत्र के कुइयांबूट से रेलवे क्रासिंग को जाने वाले रास्ते पर पड़ा मिला । घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस जांच...

फर्रूखाबाद में हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या
हिन्दुस्तान संवाद ,फर्रुखाबाद Sun, 05 Aug 2018 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कमालगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव शहर क्षेत्र के कुइयांबूट से रेलवे क्रासिंग को जाने वाले रास्ते पर पड़ा मिला । घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।
कमालगंज थाने के नगला दाउद गांव निवासी इजराइल (25) पुत्र नौशाद खां का शव शनिवार रात 11.40 बजे मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के कुइयांबूट के पास पड़ा पाया गया । जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और आधार कार्ड से पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी । इजराइल के शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे । इससे साफ होता हैं कि उसकी इसी हथियार से हत्या की गई है। पिता नौशाद खां, भाई पूर्व प्रधान फिरोज खां (अन्ना ) के अलावा परिवार के अन्य लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे और शव देखकर बिलख उठे । पिता ने बताया कि बेटा पांच माह से मुंबई में रह रहा था । एक पखवारे पहले ही यहां पर आया था ,लेकिन घर से दूर रहा। भाई अन्ना ने बताया कि पुलिस भाई को पकड़ने का दवाब बना रही थी । इसको लेकर मेरे ऊपर भी पुलिस ने कार्रवाई की । पोस्टमार्टम हाउस पर सपा नेता ब्लाक प्रमुख सुबोध यादव भी पहुंचे परिजनों से घटना को लेकर बातचीत की। मऊदरवाजा एसओ दधिबल तिवारी ने बताया कि इजराइल कमालगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर था । उस पर तीन दर्जन से अधिक मुकदमें है। हत्या कैसे हुई इसको लेकर पता किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें