ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहोबा में पुलिया बहने से राजमार्ग बंद, जाम की वजह से लगी लंबी कतारें

महोबा में पुलिया बहने से राजमार्ग बंद, जाम की वजह से लगी लंबी कतारें

झांसी मिर्जापुर राजमार्ग में पनवाड़ी और कुलपहाड़ के बीच अर्जुन सहायक परियोजना की नहर पर बन रहे पुल के लिए बना लिंक मार्ग पर बनी पुलिया एक बार फिर बह गयी है। जिससे महोबा राठ रोड पर आवागमन बंद हो गया है।...

महोबा में पुलिया बहने से राजमार्ग बंद, जाम की वजह से लगी लंबी कतारें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,महोबाSun, 22 Sep 2019 12:46 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी मिर्जापुर राजमार्ग में पनवाड़ी और कुलपहाड़ के बीच अर्जुन सहायक परियोजना की नहर पर बन रहे पुल के लिए बना लिंक मार्ग पर बनी पुलिया एक बार फिर बह गयी है। जिससे महोबा राठ रोड पर आवागमन बंद हो गया है। राजमार्ग जाम होने के कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गयी हैं। इससे पहले 26 अगस्त की रात्रि को संपर्क मार्ग बहने के कारण राजमार्ग बाधित हुआ था ,बाद में प्रशासन ने कड़ी मशक्कत के बाद पुलिया का निर्माण करा यातायात व्यवस्था बहाल की गई थी। प्रशासन का यह प्रयास एक महीने भी कारगर साबित नहीं हो सका।

शनिवार रात पानी के तेज बहाव के चलते पुलिया बह गई जिससे राजमार्ग में आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है रविवार को सुबह सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। बाद में तहसीलदार कुलपहाड़ सुबोध मणि शर्मा कुलपहाड़ व पनवाड़ी पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और कार्रवाई संस्था के ठेकेदारों को बुला पुलिया के निर्माण का कार्य शुरू कर दिया है। प्रशासन ने अर्जुन सहायक परियोजना नहर पर बने पुल  के समीप बने संपर्क मार्ग से दोपहिया वाहनों व लोगों को निकालकर व्यवस्था बनाने का प्रयास किया है मगर चार पहिया वाहन राजमार्ग में फंस गए हैं।

VIDEO: ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर 9 घंटे लगा जाम, जानें क्या थी वजह

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें