ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअलीगढ़ के सराफा बाजार में दो युवतियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, फिलिस्तीन के समर्थन में नारेबाजी, पुलिस पर हमले की कोशिश

अलीगढ़ के सराफा बाजार में दो युवतियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, फिलिस्तीन के समर्थन में नारेबाजी, पुलिस पर हमले की कोशिश

अलीगढ़ के सराफा बाजार में दो युवतियों का हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मुस्लिम समुदाय की दोनों युवतियों ने साम्प्रदायिक और फिलिस्तीन के समर्थन में नारेबाजी की। पुलिस पर हमले की भी कोशिश की।

अलीगढ़ के सराफा बाजार में दो युवतियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, फिलिस्तीन के समर्थन में नारेबाजी, पुलिस पर हमले की कोशिश
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,अलीगढ़Thu, 09 Nov 2023 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के अतिसंवेदनशील सर्राफा बाजार व फूल चौराहे में गुरुवार को दो युवतियों ने हाइवोल्टेज ड्रामा किया। दोनों युवतियों ने साम्प्रदायिक व धार्मिक नारेबाजी की। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण कराया। मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। दोनों युवतियां नशे में बताई जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि दो युवतियों दोपहर बाद सर्राफा बाजार पहुंचीं। दोनों पहले कुछ देर तक बाजार में घूमती रहीं। उसके बाद धार्मिक नारेबाजी शुरू कर दी। धर्म विशेष के लोगों को अपशब्द कहकर अपमानित करने लगीं। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज नितिन राठी मौके पर पहुंचे और दोनों युवतियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। देखते ही देखते उन्होंने अपना हंगामा और तेज कर दिया।

चौकी इंचार्ज से भी अपशब्द बोलते हुए धमकाने लगी। इस पर महिला पुलिस का मौके पर बुला लिया गया। बाद में महिला पुलिस की मदद से दोनों युवतियों को थाने ले जाया गया। वहां से पुलिस उनको मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाने लगी तो युवतियों ने हाथ मे ईंट उठा ली। बमुश्किल उनको रोककर मेडिकल कराया गया। 

धार्मिक व फिलिस्तीन के समर्थन में नारेबाजी
दोनों युवतियों ने नशे में धुत होकर सर्राफा बाजार व फिलिस्तीन के समर्थन में नारेबाजी की। सर्राफा बाजार व फूल चौराहे शहर का अति संवेदनशील क्षेत्र है। धार्मिक नारेबाजी सुनकर ग्राहकों के साथ दुकानदार भी सहम गए। पुलिस जब दोनों को वहां से लेकर गई, तब स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली। 

पुलिस पर कई बार हुई हमलावर
दोनों युवतियां पुलिस पर कई बार हमलावर हो गईं। एक बार तो ईंट उठाकर पुलिसकर्मियों पर मारने का प्रयास किया। इतना ही नहीं चौकी इंचार्ज को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी तक दे डाली। इस ड्रामे में शामिल एक युवती एएमयू की छात्रा बतायी जा रही है। इसको लेकर पुलिस ने एएमयू से संपर्क साधा है। एएमयू की ओर से रात तक स्पष्ट नहीं किया गया कि युवती एएमयू छात्रा है। 

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक के अनुसार दोनों युवतियों नशे में थीं। उनका मेडिकल कराया गया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एएमयू छात्रा है या नहीं, विवि से संपर्क किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें