ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के रायबरेली में हाईस्कूल की टॉपर छात्रा बनी एक दिन की विधायक, लिए कई बड़े फैसले 

यूपी के रायबरेली में हाईस्कूल की टॉपर छात्रा बनी एक दिन की विधायक, लिए कई बड़े फैसले 

यूपी रायबरेली में हाईस्कूल की टॉपर छात्रा को काजल सिंह को बछरांवा विधायक रामनरेश रावत ने एक दिन के लिए अपनी जिम्मेदारी सौंपी। काजल को एक दिन का नामित विधायक बनाया गया। विधायक नामित होने के बाद काजल...

यूपी के रायबरेली में हाईस्कूल की टॉपर छात्रा बनी एक दिन की विधायक, लिए कई बड़े फैसले 
हिन्दुस्तान ब्यूरो ,रायबरेली Thu, 12 Nov 2020 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी रायबरेली में हाईस्कूल की टॉपर छात्रा को काजल सिंह को बछरांवा विधायक रामनरेश रावत ने एक दिन के लिए अपनी जिम्मेदारी सौंपी। काजल को एक दिन का नामित विधायक बनाया गया। विधायक नामित होने के बाद काजल ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना। दरबार में आई समस्याओं को सूचीबद्ध करके सम्बंधित अधिकारियों को तुरंत कार्यवाही हेतु निर्देश दिया। काजल ने जनता दरबार मे ही बछरांवा थानाध्यक्ष राकेश सिंह व बीडीओ प्रवीण कुमार पटेल को बुलाकर कई लोगों की समस्याओं के संदर्भ में  अबतक की गई कार्यवाही की जानकारी ली और कई समस्याओं को त्वरित निस्तारण भी किया।

काजल इस विधानसभा क्षेत्र की रहने वालीं हैं। इसी साल उन्होंने  हाईस्कूल की परीक्षा में 92.33% अंक हासिल कर जिले में पांचवा व विधानसभा में पहला स्थान प्राप्त किया। इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा विधानसभा क्षेत्र में  380 मीटर सड़क निर्माण व उस मार्ग का नामकरण छात्रा के नाम से करने की घोषणा की थी। आज बछरावां की इस छात्रा को मिशन शक्ति अभियान के तहत बछरांवा विधायक  रामनरेश रावत जी ने एक दिन के लिए विधायक नामित किया ।काजल ने बताया कि यह बिल्कुल नया अनुभव था। अधिकारियों को दिशा निर्देश देते समय भी अच्छज्ञ लगा।द्ध काजल कहती है वह आईएएस बनकर समाज की सेवा करना चाहती थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें