ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशक्‍लासमेट ने स्‍कूल फंक्‍शन में कपड़े बदलती छात्रा का वीडियो बनाकर किया वायरल, केस

क्‍लासमेट ने स्‍कूल फंक्‍शन में कपड़े बदलती छात्रा का वीडियो बनाकर किया वायरल, केस

स्कूल में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हाईस्कूल की एक छात्रा का उसी के क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने कपड़ा बदलते हुए वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करते हुए सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

क्‍लासमेट ने स्‍कूल फंक्‍शन में कपड़े बदलती छात्रा का वीडियो बनाकर किया वायरल, केस
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान  ,गोरखपुरWed, 08 Feb 2023 11:28 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्कूल में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हाईस्कूल की एक छात्रा का उसी के क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने कपड़ा बदलते हुए वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करते हुए सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। परिवारीजनों को जब जानकारी हुई तो वह पूछताछ करने छात्र के घर पहुंचे तो उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

चिलुआताल इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। छात्रा के साथ उसी के क्लास में एक छात्र पढ़ता है। वह मीरपुर मटियारी गांव का रहने वाला है। छात्रा की मां ने बताया कि स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम में दौरान छात्र ने चोरी-चुपके उनकी बेटी का फोटो और वीडियो बना लिया। उसने बेटी के फोटो और वीडियो को एडिट करके अश्लील बना दिया। इसके बाद वह तभी से बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था।

छात्र के डर से छात्रा भी उसके झांसे में आ गई। तभी से छात्र लगातार छात्रा को ब्लैकमेल कर अश्लील कार्य के लिए डिमांड करने लगा। इसके बाद छात्र अपने मकसद में कामयाब नहीं हुआ तो छात्रा की वीडियो सोशल मीडिया के पर वायरल कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें