DA Image
31 अक्तूबर, 2020|1:13|IST

अगली स्टोरी

यहां बकरों की रखवाली के लिए जागता है पूरा गांव, जानें कल रात क्या हुआ

बकरा और भैंस चोरों के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने खुद पहरा दिया तो चोरों को भागते देर न लगी। शुक्रवार की देर रात ईको वाहन से बकरा चुराने आए चोरों को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। घेराबंदी की गई तो बदमाश वाहन और चुराए गए बकरे छोड़कर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही औंछा और एटा जनपद के सकीट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वाहन से चार बकरे, छह चाकू और शराब के क्वाटर बरामद किए गए। 

शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के ग्राम नगला पीपल में आधी रात को एक ईको वाहन गांव में घुसा। चालक ने कार को मोड़ने की कोशिश की तो उसकी कार सीसी मार्ग से कच्चे मार्ग पर फिसल गई। शोरगुल होने पर ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने कार को आकर घेर लिया।

कार में सवार पांच लोग धक्का देर ईको को निकालने की कोशिश कर रहे थे। ईको के अंदर चार बकरे थे। यह देखकर ग्रामीणों को कार सवार लोगों के चोर होने का शक हो गया। शोर मचाया गया तो कार सवार भागने लगे। ग्रामीणों ने लाठी-डंडा लेकर उनका पीछा शुरू कर दिया लेकिन अंधेरा होने के चलते पांचों युवक भाग निकले। 

सकीट पुलिस ने दर्ज किया है मुकदमा 

चोर तो भाग गए लेकिन वह अपना ईको वाहन मौके पर छोड़ गए। ईको वाहन (यूपी 78-सीएम 0838) की तलाशी ली गई तो उससे चार बकरे, छह चाकू, तीन शराब के क्वाटर मिले। खबर पाकर पहुंची औंछा पुलिस ईको और बकरों को थाने ले गई। बकरा सकीट थाना क्षेत्र से चुराए गए थे। खबर पाकर सकीट पुलिस भी मौके पर आ गई। बकरा और वाहन सकीट पुलिस के हवाले कर दिया गया। औंछा में घटना की तहरीर नहीं दी गई है। सकीट पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

सीओ कुरावली दद्दनप्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों ने सजगता दिखाई। खबर पाकर पुलिस भी पहुंच गई थी। ग्रामीण इसी तरह आगे भी सहयोग करें ताकि चोरों को घटनाओं को अंजाम देने से पहले खदेड़ा जा सके। 

रानू मंडल बोलीं- मेरे जीवन पर एक फिल्म बन सकती है

सेक्स वर्कर के चापड़ से कर दिए युवती के 5 टुकड़े

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Here the whole village wakes up to guard goats know what happened last night