DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कपिलवस्तु महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचेहेमा मालिनी और कुमार विश्वास, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत
उत्तर प्रदेश

कपिलवस्तु महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचेहेमा मालिनी और कुमार विश्वास, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

वरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरPublished By: Sneha Baluni
Sat, 13 Mar 2021 11:04 PM
कपिलवस्तु महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचेहेमा मालिनी और कुमार विश्वास, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

कपिलवस्तु महोत्सव में शामिल होने के लिए शनिवार को गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंची बॉलीवुड अदाकारा और भाजपा सांसद हेमा मालिनी, मशहूर कवि कुमार विश्वास और लोक गायिका मैथिली ठाकुर का आयोजन समिति के पदाधिकारियों की ओर से एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। 

एअर इंडिया की फ्लाइट से दोपहर बाद साढ़े तीन बजे हेमा मालिनी गोरखपुर पहुंची। कोविड डेस्क पर थर्मल स्कैनिंग कराने के बाद करीब 15 मिनट तक वह एयरपोर्ट पर रहीं। बाहर निकलने पर आयोजन समिति के लोगों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने किसी से कोई बात नहीं की और सीधे कपिलवस्तु के लिए रवाना हो गईं। 

इससे पहले दोपहर में स्पाइस जेट की फ्लाइट से कवि कुमार विश्वास व लोक गायिका मैथिली ठाकुर दिल्ली से गोरखपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर नाश्ता करने के बाद वे लोग कपिलवस्तु रवाना हुए। कुमार विश्वास और मैथिली ठाकुर ने गोरखपुर एयरपोर्ट की व्यवस्था की सराहना की। 

उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि कम जगह में इससे बेहतर व्यवस्था कहीं नहीं मिलेगी। दिन प्रतिदिन गोरखपुर आने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है। इसको देखते हुए व्यवस्था को विस्तार देने की जरूरत है। इस दौरान एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर वाजपेई, मुख्य सुरक्षा अधिकारी विजय कौशल मौजूद रहे।

संबंधित खबरें