DA Image
27 मार्च, 2020|1:37|IST

अगली स्टोरी

कोरोना से जंग में आप भी कर सकते हैं मदद, ये है तरीका 

बंदायू में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के पदेन अध्यक्ष डीएम कुमार प्रशांत और अवर सचिव सीएमओ डॉ.यशपाल सिंह ने कोरोना महामारी की रोकथाम और लोगों के उपचार के लिए जिले की जनता से सहयोग मांगा है। 

इसके लिए इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी के बैंक ऑफ बड़ौदा मुख्य शाखा का बैंक अकाउंट भी जारी किया गया है। जिसमें शिक्षा विभाग, वजीरगंज नगर पंचायत के बाबू शहंशाह अब्बास ने एक माह का वेतन जमा कराया है। वहीं जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा भी वेतन रेडक्रॉस सोसाइटी में जमा करने की बात की है। इसके अलावा जिले के तमाम लोग सहयोग के लिए सोशल मीडिया पर घोषणा कर रहे हैं।

इस खाते में जमा करें पैसा
स्वास्थ्‍य विभाग की इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा बदायूं का बैंक खाता नंबर जारी किया गया है।  जिसका बैंक खाता नंबर 098 30 100000 521 है।  इस बैंक खाते का आईएफएससी कोड (इअफइडइअऊअवठ) बीएआरबीओबीएडियूएन है।

देश सहित जिला पर कोरोना जैसी महामारी बड़ी आपदा है। इस आपदा में हम सबका सहयोग बनता है जन-जन का सहयोग करें और उसको सुरक्षित रखें।  इसके लिए रोकथाम की व्यवस्था में जन जन का सहयोग आर्थिक रूप से रेडक्रॉस सोसाइटी के माध्यम से कर सकते हैं,  जिसकी जो स्वेच्छा हो वह बैंक खाते में जमा कर सकते हैं।  जिला प्रशासन सभी दानदाताओं का आभारी रहेगा।
कुमार प्रशांत,  डीएम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:help indian red cross society for corona control appeals bandaun dm and cmo