ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहोटल में बंधक बनाकर कपड़े उतरवाए, दुखी युवक ने कर ली आत्‍महत्‍या 

होटल में बंधक बनाकर कपड़े उतरवाए, दुखी युवक ने कर ली आत्‍महत्‍या 

चारों आरोपियों ने पीड़ित को मारपीट कर कपड़े उतरवाए और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल फोन भी ले लिए। युवक ने आत्‍महत्‍या कर ली है। शनिवार की सुबह पेड़ से लटकता उसका शव मिला।

होटल में बंधक बनाकर कपड़े उतरवाए, दुखी युवक ने कर ली आत्‍महत्‍या 
Ajay Singhहिन्दुस्तान,गोरखपुरSat, 15 Jun 2024 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

Gorakhpur News: गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के रेल विहार फेज चार स्थित एक होटल में गुरुवार की दोपहर चार युवकों ने एक युवक को बंधक बनाकर उसके सगे-संबंधियों से रुपये मांगे। आरोप है कि चारों आरोपियों ने पीड़ित को मारपीट का कपड़े उतरवाए और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल फोन भी ले लिए। पीड़ित की शिकायत पर गुरुवार को दो थानों की पुलिस सीमा क्षेत्र को लेकर उलझी रही। बाद में चिलुआताल पुलिस शुक्रवार को पीड़ित की शिकायत पर दबाव बनाकर संबंध बनाने के मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की। शनिवार की सुबह युवक का पेड़ पर लटकता शव बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि घटना से दुखी होकर उसने आत्‍महत्‍या कर ली। 

महाराजगंज के बरगदवा निवासी युवक शाहपुर के चरगांवा में किराए का कमरा लेकर रहता है। वह स्नातक के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है। युवक ने बताया कि एक महीने पहले करन ठाकुर नाम के एक युवक ने उसको इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। उसके बाद बात करते हुए उसने व्हाट्सएप नंबर ले लिया और बताया कि मेरा गुलरिहा थाने के पास मकान है। मेरा पूरा परिवार लखनऊ में रहता है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी हमेशा अपने घर पर बुलाया था।

गुरुवार को भी फोन कर घर पर बुला रहा था, नहीं जाने पर चरगांवा स्थित उसके क्वार्टर के पास पहुंच गया और वहां से बाइक पर बैठाकर रेल विहार फेस 4 स्थित योयो होटल की तीसरी मंजिल पर ले गया। इस दौरान पीड़ित मना करता रहा लेकिन आरोपी ने उसे मौज मस्ती करने की बात कर कमरे में ले गया और अपना कपड़ा उतारकर अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़ित ने मना किया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसी दौरान तीन युवक और पहुंचे और पीड़ित को बंधक बनाकर मोबाइल ले लिया। बेल्ट और थप्पड़ से मारपीट कर वीडियो बनाया और धमकी देने लगे कि शोर करोगे तो जान से मार देंगे।

युवक का कहना है कि उन लोगों ने कहा कि जो मैं कहता हूं वह करो और अपने सगे संबंधियों से रुपये मांगो। इसके बाद चारों ने अपने हाथ में पीड़ित की मोबाइल लेकर उनके सगे संबंधियों से बात करने को कहा। कई जगह फोन करने के बाद भी किसी ने पैसा नहीं दिया। इसके बाद पीड़ित की बहन के पास फोन लगाया तो उसकी बहन घबरा गई और मेडिकल कॉलेज के पास रुपये लेकर पहुंच गई। वहां से फोन किया तो बाइक से एक युवक पीड़ित को लेकर मेडिकल कॉलेज के पास पहुंचा और कुछ दूर पहले उसे उतार दिया। पीड़ित युवक अपने बहन के पास गया तो बहन पूछताछ करने लगी।

दो थानों की पुलिस सीमा क्षेत्र को लेकर उलझी
पीड़ित की बहन भाई को लेकर मेडिकल कॉलेज चौकी पहुंची तो वहां की पुलिस ने शाहपुर थाने का मामला बताया। शाहपुर थाने पहुंची तो पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के बाद चिलुआताल क्षेत्र बताया कर वहां की पुलिस को सूचना दी। गुरुवार की रात 11 बजे पहुंची चिलुआताल पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शुक्रवार को पीड़ित को थाने बुलाई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की जांच में पता चला कि यह पूरा मामला संबंधों का था। पहले दो युवकों के बीच आपसी सहमति से संबंध था। बाद में उसने तीन और युवकों को बुला लिया था। इस पर एतराज करने को लेकर कहासुनी के बाद यह घटना सामने आई है।