ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इन शहरों में आज भारी बारिश के आसार, कुछ जगह पड़ेंगी बौछारें

यूपी के इन शहरों में आज भारी बारिश के आसार, कुछ जगह पड़ेंगी बौछारें

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद और आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। सोमवार 13 सितम्बर को पश्चिमी यूपी में कई स्थानों और पूर्वी अंचल में कुछ...

यूपी के इन शहरों में आज भारी बारिश के आसार, कुछ जगह पड़ेंगी बौछारें
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 12 Sep 2021 06:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद और आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। सोमवार 13 सितम्बर को पश्चिमी यूपी में कई स्थानों और पूर्वी अंचल में कुछ स्थानों पर बारिश होने या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान भी जताया गया है। मंगलवार 14 सितम्बर को प्रदेश के कुछ स्थानों पर बारिश होगी या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ेंगी।पश्चिमी यूपी में मानसून सक्रिय है।

बीते 24 घंटों के दौरान पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर हल्की से सामान्य बारिश हुई जबकि इस दरम्यान पश्चिमी यूपी में कई स्थानों पर बारिश हुई या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस अवधि में प्रदेश में सबसे अधिक पांच सेंटीमीटर बारिश बुलंदशहर के सिकन्दराबाद, फिरोजाबाद के जानसठ, अलीगढ़ के अतरौली, औरय्या, मेरठ, बागपत, जालौन की कालपी तहसील में चार-चार सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।

इसके अलावा गाजियाबाद के लोनी, फिरोजाबाद के शिकोहाबाद, झांसी के मोठ, हमीरपुर, हमीरपुर के शहजीना, हमीरपुर, झांसी के मउरानीपुर, झांसी, ललितपुर, ललितपुर के तालबेहट में तीन-तीन, बलिया, बांदा के बबेरू, बागपत के बरौली, मेरठ के मवाना, झांसी के चिल्लाघाट, बुलंदशहर के नरोरा, सम्भल के चंदौसी, गाजियाबाद , इटावा, गौतमबुद्धनगर के दादरी, मैनपुरी, जलेस, रामपुर के बिलासपुर, बरेली के बहेड़ी, आगरा के बाह, सादाबाद व मेरठ तहसील में दो-दो सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें