ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशह्दयविदारक: कानपुर में ट्रेन से कटे युवक की मौत का 52 मिनट तमाशा देखते रहे सब Video

ह्दयविदारक: कानपुर में ट्रेन से कटे युवक की मौत का 52 मिनट तमाशा देखते रहे सब Video

मंगलवार  सुबह हैरिस गंज पुल के नीचे से रेलवे ट्रैक पार कर रहा युवक ट्रेन की चपेट में आकर अपने दोनों पैर गवां बैठा। घायल 52 मिनट तक बीच ट्रैक पर तड़पता रहा। पुलिस और भीड़ तमाशबीन बनी रही।

ह्दयविदारक: कानपुर में ट्रेन से कटे युवक की मौत का 52 मिनट तमाशा देखते रहे सब Video
Rishiकानपुर। प्रमुख संवाददाताWed, 07 Dec 2022 02:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिन्हें महसूस इंसानों के रंजो-गम नहीं होते, वो इंसान हरगिज पत्थरों से कम नहीं होते।  ऐसा ही कुछ हुआ एक 21 साल के नौजवान के साथ। मंगलवार  सुबह हैरिस गंज पुल के नीचे से रेलवे ट्रैक पार कर रहा युवक ट्रेन की चपेट में आकर अपने दोनों पैर गवां बैठा। घायल 52 मिनट तक बीच ट्रैक पर तड़पता रहा। पुलिस और भीड़ तमाशबीन बनी रही। लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे, लेकिन मदद को किसी ने हाथ नहीं बढ़ाया। रेलवे ने मेमो दिया तब जीआरपी और आरपीएफ उसे करीब 102 मिनट बाद हैलट लेकर गई जहां युवक की मौत हो गई।  


    मंगलवार सुबह 8:38 बजे रेलवे लाइन पार कर रहा युवक हैरिस गंज पुल के नीचे डाउन लाइन से निकल रही ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में उसके दोनों पैर घुटने के ऊपर से कट गए। ट्रैक के बीच युवक पौने घंटे तक तड़पता रहा। घटना के वायरल वीडियो में पुलिस काफी देर तक तमाशबीन बनी रही। सुबह 9:25 बजे डिप्टी एसएस ने आरपीएफ और जीआरपी को मेमो दिया। इसके पांच मिनट बाद हेड कांस्टेबल रामबली और इमरान सिद्दीकी मौके पर गए। दोनों घायल युवक को एंबुलेंस पर लिटाकर हैलट अस्पताल ले गए। सुबह 10:20 बजे युवक को भर्ती कराया गया, लेकिन 10 मिनट बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने मौत का कारण, अधिक खून बहना बताया। 
युवक के पास से बीएससी सेकंड इयर की मार्कशीट मिली। इस आधार पर उसकी शिनाख्त ग्राम अमिलिया कलां, थाना मेजा, जिला प्रयागराज निवासी कृष्ण कांत तिवारी (21) पुत्र अंजनी कुमार तिवारी के रूप में हुई। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद घरवालों को सूचना भेज दी। आरपीएफ ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चला है कि युवक ने किस ट्रेन की चपेट में आया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें