ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहेडमास्‍टर ने शिक्षिका को दफ्तर में बुलाया फिर स्‍कूल में मचा शोर, डीएम ने बिठाई जांच

हेडमास्‍टर ने शिक्षिका को दफ्तर में बुलाया फिर स्‍कूल में मचा शोर, डीएम ने बिठाई जांच

स्‍कूल में तैनात शिक्ष‍िकाओं ने आरोप लगाया कि स्‍कूल में तैनात प्रधानाध्यापक ने एक शिक्षिका को अपने कार्यालय में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा था। इस पर शिक्ष‍िका ने शोर मचाया।

हेडमास्‍टर ने शिक्षिका को दफ्तर में बुलाया फिर स्‍कूल में मचा शोर, डीएम ने बिठाई जांच
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,रामपुरSun, 14 Apr 2024 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

Shameful act with female teacher: यूपी के रामपुर के विलासपुर में एक हेडमास्‍टर पर महिला शिक्ष‍िका के साथ अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगा है। डीएम ने इस पर जांच बिठा दी है। यह घटना बीते शुक्रवार को हुई थी। शिक्षिकाओं का कहना है कि विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक ने एक शिक्षि‍का को अपने कार्यालय में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। शिक्षि‍का ने जब शोर मचाया तो स्‍कूल में तैनात अन्य शिक्ष‍िकाएं भी कार्यालय में आ गई। 

आरोप है कि इस दौरान प्रधानाध्यापक द्वारा अन्य दो शिक्ष‍िकाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। इस पर गुस्साई महिला शिक्षकों ने हंगामा शुरू कर दिया। नौबत मारपीट तक पहुंच गई। महिला शिक्षकों के परिजन भी विद्यालय पहुंच गए थे। देखते ही देखते एक विवाद खड़ा हो गया। आरोप है कि प्रधानाध्यापक आए दिन उनका शोषण करता है। पीछे काफी समय से उन पर अभद्र और अश्लील टिप्पणियां की जाती रहीं हैं। 

शुक्रवार को भी प्रधानाध्यापक द्वारा एक महिला शिक्षक के साथ अश्लील टिप्पणी की गई थी। बाद में महिला शिक्षिकाएं अन्य शिक्षकों के साथ कोतवाली पहुंच गईं। यहां उन्होंने संयुक्त रूप से पुलिस को तहरीर सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की थी। वहीं, पुलिस ने संयुक्त रूप से दी गई तहरीर के आधार पर विद्यालय के प्रधानाचार्य के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया । उधर, डीएम ने इस प्रकरण पर संज्ञान लेते हुए एक जांच कमेटी गठित किए जाने का निर्देश दिया है। कमेटी द्वारा अपनी जांच आख्या उच्च अधिकारियों को सौंपी जाएगी। वहीं, पुलिस ने शिक्षिका का मेडिकल परीक्षण भी करवाया है।