ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिना तलाक दिए तीसरी पत्नी को घर से भगाया, चौथी से निकाह और फिर..

बिना तलाक दिए तीसरी पत्नी को घर से भगाया, चौथी से निकाह और फिर..

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में बिना तलाक दिए तीसरी पत्नी को घर से निकालने के बाद चौथी से निकाह करने का मामला सामने आया है।

बिना तलाक दिए तीसरी पत्नी को घर से भगाया, चौथी से निकाह और फिर..
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,रामपुरTue, 14 Nov 2023 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शाहबाद में बिना तलाक दिए तीसरी पत्नी को घर से निकालने के बाद चौथी से निकाह करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि संतान न होने पर ससुरालियों ने महिला से दहेज की मांग की थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति, उसके बेटे और साली के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मामला नगर से जुड़ा है। नगर के मोहल्ला फर्राशान निवासी शाइन पत्नी महबूब के अनुसार उसका निकाह 15 फरवरी 2020 को हुआ था। शादी में शाइन के भाइयों ने एक लाख रुपए नकद और काफी घरेलू सामान भी दिया था। निकाह के बाद से वह और अधिक दहेज की मांग करने लगे। आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति महबूब और उसके बेटे खुश नहीं थे। उसको संतान होने की उम्मीद भी नहीं थी। इस कारण उससे दहेज की मांग की जाने लगी। आरोप है कि महबूब ने बिना तलाक दिए रामपुर में महिला से निकाह कर लिया। इसके बाद 9 नवंबर को उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

उधर, मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शाइन महबूब की तीसरी पत्नी है। इससे पहले एक पत्नी की मौत हो गई, जबकि एक पत्नी मनमुटाव के बाद चली गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें