ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशममेरी बहन को दे बैठा दिल, नहीं बनी बात तो युवक ने खाया जहर, मौत 

ममेरी बहन को दे बैठा दिल, नहीं बनी बात तो युवक ने खाया जहर, मौत 

फिरोजाबाद में एक युवक अपनी ममेरी बहन को दिल दे बैठा था। चार माह तक चली इस प्रेम कहानी में जब सफलता नहीं मिली तो युवक ने जहर खाकर जान दे दी।

ममेरी बहन को दे बैठा दिल, नहीं बनी बात तो युवक ने खाया जहर, मौत 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,फिरोजाबादSun, 10 Dec 2023 09:28 AM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद में प्यार में दीवाना एक युवक अपनी ममेरी बहन को दिल दे बैठा। चार माह तक चली इस प्रेम कहानी में जब सफलता नहीं मिली तो युवक ने जहर खाकर जान दे दी। युवक की मौत देख परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता ने प्रेम-प्रसंग में बेटे द्वारा जहर खाने की बात पुलिस को लिखित में दी है। फिरोजाबाद के टापाकलां सत्यनगर निवासी अमर सिंह दो वर्ष पहले परिवार सहित ससुराल थाना बागवाला के गांव मानिकपुर में आ बस गए थे। तीन बेटियां, दो बेटे हैं। इसमें सभी के शादी हो चुकी है। सबसे छोटा बेटा रवेन्द्र (19) की शादी नहीं हुई थी।

मृतक के पिता ने बताया कि बेटा रवेंद्र का उसकी मामा की बेटी से चार माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दो माह पहले दोनों चले भी गए थे। दबाव पड़ने के कारण कुछ दिन बाद ही दोनों लौट आएं थे। रवेन्द्र गुरूग्राम में नौकरी करने चला गया था। छह दिन पहले ही वह गांव लौटा था। पिता को पुलिस को दी लिखित सूचना में बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते ही बेटा रवेन्द्र ने शुक्रवार शाम को जहर खाकर घर पर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम गृह पहुंचने पर उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम को बाहर से आया था और कमरे में चले गया था। मृतक की बहन का आरोप है कि किसी ने कुछ खिलाया है। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बागवाला पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।