DA Image
25 अक्तूबर, 2020|5:24|IST

अगली स्टोरी

हाथरस केस : CBI ने सबूत के लिए कपड़े और सामान भी लिया कब्जे में, पीड़िता के परिजन चाहते हैं जल्दी से आ जाए जांच रिपोर्ट 

hathras gangrape case latest update cbi took clothes and accessories for evidence victim family want

 हाथरस में कथित गैंगरेप मामले की सीबीआई जांच का रिपोर्ट पीड़िता के परिजन जल्द से जल्द चाहते हैं। शनिवार को पीड़िता के पिता ने उम्मीद जताई कि एक दो माह में परिणाम सामने आ जाना चाहिए। 

बूलगढ़ी गांव के एक खेत में 14 सितंबर को हुई दर्दनाक हिंसक घटना के दोषी कौन हैं इसका पता लगाने के लिए सरकार ने सीबीआई जांच का फैसला लिया। यहां सीबीआई ने पिछले सप्ताह मंगलवार को जांच शुरू की। सीबीआई के तेज तर्रार अफसर गांव से लेकर घटनास्थल और चिता स्थल के चप्पे-चप्पे का मुआयना कर चुके हैं। जिस किसी शख्स का घटना से जरा भी ताल्लुक है, सीबीआई उससे पूछताछ कर रही है। एक बार नहीं कई कई बार पड़ताल की जा रही है। कई लोगों के कपड़े व अन्य सामान भी जांच एजेंसी ने कब्जे में लिए हैं। सीबीआई पीड़ित परिवारीजनों से भी कई बार पूछताछ कर चुकी है। आरोपियों के घर भी गई। जेल में भी पूछताछ हुई है। सीबीआई कहां क्या कर रही है, सारी जानकारी भले पीड़ित परिवार को नहीं, लेकिन परिवार चाहता है कि जल्द से जल्द जांच का परिणाम सामने आए। शनिवार को पीड़िता के पिता ने कहा कि वह न्याय चाहते हैं। इसमें देरी नहीं होनी चाहिए। वह उम्मीद करते हैं कि एक दो महीने में सीबीआई अपनी जांच पूरी कर लेगी। 

बेटी कहकर गई-पापा बहुत सीधे हैं, इनका ख्याल रखना
बेटी को इस दुनिया से गए महीना भर होने को है। उसकी यादें रह रहकर आती हैं। बार बार दिल में हूक सी उठती है। आंखों में आंसू आ जाते हैं। हाथरस मामले की पीड़िता के पिता आज भी बेटी को दिन में कई बार याद कर रोने लगते हैं। कहते हैं कि बेटी कहकर गई है, पापा बहुत सीधे हैं, इनका ख्याल रखना। अस्पताल में भर्ती बेटी का हाल याद कर रोत हुए पीड़िता के पिता कहते हैं कि बेटी उनका बड़ा ख्याल रखती थी। जब अस्पताल में बहुत गंभीर हाल में थी तब भी पापा को याद करती। अंतिम समय, दुनिया से जाने से कुछ देर पहले भी बेटी ने पिता की ओर देखा। शनिवार को बेटी को याद कर पिता की आंखें छलक उठीं। बोले बेटी यही कहती थी कि मेरे पापा बहुत सीधे हैं। अंतिम बार भी यही कहकर गई कि मेरे पापा बहुत सीधे हैं, इनका ख्याल रखना। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hathras Gangrape case latest update CBI took clothes and accessories for evidence victim family wants investigation report to come soon