DA Image
4 मार्च, 2021|1:33|IST

अगली स्टोरी

पुलिस की मौजूदगी में हाथरस गैंगरेप पीड़िता का हुआ पोस्टमार्टम, देशभर में गुस्सा

hathras gangrape victim postmortem conducted presence of policemen  symbolic pic

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में गैंगरेप की शिकार हुई युवती के शव का पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मंगलवार को युवती की मौत हो गई। इससे पहले, दिन में पीड़िता के पिता और चचेरे भाई सफदरजंग अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए। शाम में वहां भीम आर्मी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। बाद में पीड़िता के शव को उत्तर प्रदेश ले जाया गया। 

इससे पहले दिन में पीड़िता के पिता और चचेरे भाई सफदरजंग अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए । शाम में वहां पर भीम आर्मी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पहुंच गए । दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ''उत्तर प्रदेश पुलिस अस्पताल से पीड़िता के शव को लेकर गई है । उनके पिता और चचेरे भाई भी उत्तर प्रदेश चले गए हैं।''

दो सप्ताह पहले उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई। उसके निधन के बाद रोष उत्पन्न हुआ कई जगह प्रदर्शन किए गए और इंसाफ की मांग की गयी। रेप के प्रयास का विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ काफी बर्बरता की। आरोपियों ने पीड़िता की जीभ भी काट दी। मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । 

 

समाचार एजेंसी भाषा के ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ''पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया।'' दो सप्ताह पहले उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में बर्बर सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई। उसकी मौत के बाद रोष उत्पन्न हुआ, कई जगह प्रदर्शन किए गए और इंसाफ की मांग की गई। 

रेप के प्रयास का विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ काफी बर्बरता की। आरोपियों ने पीड़िता की जीभ भी काट दी। मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां से सोमवार को सफदरजंग अस्पताल लाया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hathras gang rape victim post-mortem in the presence of police father-brother sitting on dharna