DA Image
27 अक्तूबर, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

हाथरस केस : CBI ने पूछा- चारों आरोपी खेत से भागे, किसी ने तो देखा होगा

hathras case latest updates cbi asked all the four accused ran away from the farm after someone must

14 सितंबर को हाथरस के चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव बूलगढ़ी के एक खेत में दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम देने के बाद चारों युवक कहां से कैसे भागे, उन्हें भागते हुए किसने देखा, इसकी पड़ताल मंगलवार को सीबीआईने की। हाथरस मामले की जांच में 15 वें दिन सीबीआई टीम के दो सदस्य गांव में पहुंचे। तीन आरोपियों के घर व आसपास मुआयना किया। उनके परिजनों से बात की।

युवती के साथ वारदात को अंजाम देने का आरोप गांव के ही चार युवकों पर है। मुख्य आरोपी संदीप व रवि तथा रामू के घर एक ही परिसर में हैं। एक और आरोपी का घर इन तीनों के घर से कुछ दूरी पर है। मंगलवार को सीबीआई टीम के दो सदस्य दिन में करीब पौने 12 बजे गांव पहुंचे। आरोपी संदीप के घर पर पहुंचने पर सबसे पहले उसके  परिवार के रिहायश के बारे में जानकारी ली। मकान के प्रथम तल व उस पर बने कमरे की छत पर भी टीम पहुंची। यहां से देखा गया कि खेत की दूरी कितनी है। टीम ने यह पता करने की कोशिश की कि आखिर जब घटना हुई तब इस छत पर कोई था या नहीं। छत पर इधर उधर देखने के बाद टीम घर के बाहर आ  गई। यहां घर के पिछवाड़े गई। यहां खेतों में जाकर मौजूद लोगों से बात की। पूछा गया कि जब घटना हुई तो चारों आरोपी भागे होंगे,उनको किसी ने भागते देखा या नहीं। लोगों ने बताया कि उस वक्त बाजरा की फसल खड़ी थी।

पढ़ाई के बारे में ली जानकारी :
हाथरस मामले में नाबालिग बताए जा रहे एक आरोपी की मां से भी सीबीआई ने मंगलवार को लौटते वक्त बात की। उनसे उनके बेटे की पढ़ाई के बारे में पूछा। मां ने स्कूल का नाम बताया। गौरतलब है कि इस आरोपी की हाईस्कूल की मार्कशीट के अनुसार वह अभी 18 साल का नहीं हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hathras case latest updates CBI asked all the four accused ran away from the farm after someone must have seen