ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहाथरस में हादसा: टायर फटने से कार कंटेनर से टकराई, पति-पत्नी समेत तीन की मौत 

हाथरस में हादसा: टायर फटने से कार कंटेनर से टकराई, पति-पत्नी समेत तीन की मौत 

यूपी के हाथरस में गणतंत्र दिवस के दिन बड़ा हादसा हो गया। हाईवे पर एटा रोड स्थित गांव टोली पर दोपहर में कार का अचानक टायर फटने के चलते कंटेनर से टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौके पर मौत....

हाथरस में हादसा: टायर फटने से कार कंटेनर से टकराई, पति-पत्नी समेत तीन की मौत 
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,हाथरसFri, 26 Jan 2024 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हाथरस में गणतंत्र दिवस के दिन बड़ा हादसा हो गया। हाईवे पर एटा रोड स्थित गांव टोली पर दोपहर में कार का अचानक टायर फटने के चलते कंटेनर से टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस नौके पर पहुंच गई और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हादसा शुक्रवार की दोपहर को हुआ। जानकारी के अनुसार एक कार एटा की ओर जा रही थी। दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास कार जब टोली गांव पर पहुंची तो उसका टायर फट गया।

टायर फटते ही कार बुरी तरह असंतुलित हो गई और सामने से आ रहे कंटेनर से डिवाइडर पार करते हुए टकरा गई। हादसे के बाद तेज धमाका हुआ। जिसमें सवार विमलेश पत्नी हेत सिंह गांव महमूदपुरा 45 वर्ष, नरेश पुत्र राम सिंह 50 वर्ष तथा पत्नी राजकुमारी 45 वर्ष गांव नगला तारा सिंह की मौके पर मौत हो गई। दिन दहाड़े हुए हादसे को देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से लागों को निकाला। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसे के बाद परिवार में मची चीख-पुकार

शुक्रवार दोपहर हाथरस में हुआ हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बड़ी मुश्किल से कार के अंदर से शवों को बाहर निकाला जा सका। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने मरने वालों की शिनाख्त करके उनके घर वालों को हादसे की जानकारी दी। हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिवार में चीख-पुकार मच गई। सभी दहाड़े मारकर रोने लगे। एक साथ तीन लोगों की मौत की खबर से गांव में सन्नाटा पसर गया। मृतक के घर में ढांढस बंधाने के लिए ग्रामीणों का तांता लगना शुरू हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें