ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमोहम्मद शमी की पत्नी पहुंची ससुराल, घरवालों ने घर से बाहर निकाला

मोहम्मद शमी की पत्नी पहुंची ससुराल, घरवालों ने घर से बाहर निकाला

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार देर शाम अपनी सहसपुर अलीनगर आ पहुंची। उन्होंने शमी के घर में प्रवेश किया और एक कमरे में जाकर बैठ गईं। शमी के परिजनों ने विरोध जताते हुए...

मोहम्मद शमी की पत्नी पहुंची ससुराल, घरवालों ने घर से बाहर निकाला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 29 Apr 2019 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार देर शाम अपनी सहसपुर अलीनगर आ पहुंची। उन्होंने शमी के घर में प्रवेश किया और एक कमरे में जाकर बैठ गईं। शमी के परिजनों ने विरोध जताते हुए हसीन को बाहर निकाल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से जानकारी ली। देर रात तक वार्ता जारी थी। 

हसीन जहां रविवार देर रात अचानक शमी के गांव में उनके घर तक आ पहुंची। शमी के परिजनों ने उनके घर में घुसने पर विरोध जताया, बावजूद इसके वह अंदर दाखिल होने में कामयाब रहीं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घर के भीतर ही दोनों पक्षों से पुलिस अधिकारियों ने वार्ता की। इस बाबत फिलहाल दोनों ही पक्ष मीडिया से बात करने से कतराते रहे। उधर, हसीन जहां के नजदीकी लोगों का कहना है कि शमी का घर उनकी ससुराल है, वह जब चाहे वहां आ सकती हैं, इससे उन्हें कोई रोक नहीं सकता। रविवार को भी बेटी आयरा द्वारा पिता शमी के घर चलने की जिद करने पर उनके यहां पहुंचने की बात कही।

वोट डालने कोलकाता से आईं शमी की पत्नी हसीन जहां,नहीं गईं ससुराल 

यहां से क्या मतलब, मुरादाबाद है तुम्हारा घर 
हसीन के शमी के घर पहुंचने के बाद हंगामे के हालात भी बने। बताया जाता है कि शमी के परिजनों ने हसीन से दो टूक कह दिया कि गांव के घर से उनका कोई ताल्लुक नहीं रहा है। उनका ठिकाना शमी के मुरादाबाद के नए घर में है, वह वहीं जाएं।

एक साल से चल रहा पति-पत्नी के बीच विवाद
सहसपुर अलीनगर निवासी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां से बीते एक साल से विवाद चल रहा है। इसको लेकर आए दिन दोनों ही ओर से आरोप-प्रत्यारोप लगाए जाते रहते हैं। बीते आम चुनाव के लिए हुए मतदान के दिन भी हसीन शमी के पैतृक गांव सहसपुर अलीनगर में मतदान करने पहुंची थी। तब वह शमी के घर नहीं गई थी। करीब तीन दिन यहां गुजारने के बाद वह वापस लौट गईं थीं। 

-और उड़ गई हसीन के साथ मारपीट की अफवाह 
हसीन और शमी के परिजनों के बीच चले हाईवोल्टेज ड्रामे ने यहां चर्चाओं का बाजार भी गर्म कर दिया। अफवाह उड़ी की हसीन के साथ मारपीट और धक्का-मुक्की की गई है। इस बाबत हसीन जहां के नजदीकी लोगों का कहना है कि शमी के परिजनों ने उन्हें जबरन घर से बाहर निकालने का प्रयास किया, जिसके चलते दोनों ओर से खींचतान हुई।

शमी के खिलाफ चार्जशीट फाइल होने पर पत्नी हसीन जहां ने दिया ये बयान

शमी के परिजनों ने इस बाबत सूचना दी थी। डायल 100 टीम मौके पर पहुंची है। दोनों पक्षों से वार्ता की जा रही है। फिलहाल कोई कानूनी कार्रवाई प्रकरण में किसी भी पक्ष की ओर से नहीं की गई है।   
देवेंद्र कुमार, प्रभारी निरीक्षक डिडौली
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें