ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशफेसबुक पर प्यार ऐसा चढ़ा परवान, बॉयफ्रेंड के लिए हरिद्वार से परिवार को छोड़ यूपी पहुंची 10वीं की छात्रा

फेसबुक पर प्यार ऐसा चढ़ा परवान, बॉयफ्रेंड के लिए हरिद्वार से परिवार को छोड़ यूपी पहुंची 10वीं की छात्रा

सोशल मीडिया पर परवान चढ़े प्यार में युवती प्रेमी से मिलने हरिद्वार से यूपी के अलीगढ़ में हरदुआगंज आ गई। दो दिन तक प्रेमी के साथ रही। नाबालिग लड़की की तलाश में जुटी हरिद्वार की पुलिस यूपी आ गई।

फेसबुक पर प्यार ऐसा चढ़ा परवान, बॉयफ्रेंड के लिए हरिद्वार से परिवार को छोड़ यूपी पहुंची 10वीं की छात्रा
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,हरदुआगंजSun, 04 Dec 2022 01:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर परवान चढ़े प्यार में युवती प्रेमी से मिलने हरिद्वार से यूपी के अलीगढ़ में हरदुआगंज आ गई। दो दिन तक प्रेमी के साथ रही। नाबालिग लड़की की तलाश में जुटी हरिद्वार की पुलिस शनिवार को यूपी में गांव बुढासी आ गई। युवती को प्रेमी के घर से बरामद कर लिया। जबकि प्रेमी मौके से फरार हो गया। पुलिस युवती को हरिद्वार साथ ले गई।

उत्तराखंड के हरिद्वार के नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक ढाबा संचालक की बेटी 10वीं की छात्रा है। युवती की बीते दिनों सोशल मीडिया पर हरदुआगंज के गांव बुढासी निवासी दिव्यांग युवक से संपर्क हो गया। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई तो प्रेम संबंध हो गए। दोनों ने अपनी दुनिया अलग बसाने की ठान ली। युवती की मां ने बताया कि 25 नवंबर की सुबह युवती घर से कोचिंग जाने की कहकर निकली थी। इसके बाद घर वापस नहीं लौटी। आसपास के इलाके और रिश्तेदारियों में तलाश किया, लेकिन युवती का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। 

ये भी पढ़ें: बिगड़ने लगे बच्चे तो मम्मी-पापा ले रहे गुड पैरेंटिंग की क्लास, यूपी में सीख रहे पालने के गुर 

घबराकर लड़की के परिवार वालों ने उसे ढूंढने के लिए पुलिस में शिकायत करवाई। पुलिस तुरंत मामले की जांच में जुट गई और लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया। थाने सूचना देने पर पुलिस सक्रिय हुई तो युवती के फोन की लोकेशन अलीगढ़ मिलने पर एक दिसंबर को हरिद्वार की पुलिस अलीगढ़ आ गई। युवती की तलाश में जुट गई। जिसे शनिवार को गांव बुढ़ासी से बरामद कर लिया। आरोपित युवक फरार हो गया। पुलिस युवती को साथ लेकर लौट गई। वहीं फरार युवक की तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर ब्रजपाल सिंह ने बताया कि मामला हरिद्वार का है पुलिस आई थी और युवकी को बरामद कर साथ ले गई। प्रेमी की तलाश की जा रही है।

पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.