ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहरदोई : गंगा किनारे के कई बूथों पर एक बजे तक एक भी वोट नहीं पड़ा

हरदोई : गंगा किनारे के कई बूथों पर एक बजे तक एक भी वोट नहीं पड़ा

शहरों को चमकाने और गांवों में केवल कागजों पर विकास कराने से गुस्साए लोगों ने मतदान के दिन गुस्सा उतारा। बोले किसे और क्यों वोट दें? हर बार वादाखिलाफी करने वालों को हराते हैं, लेकिन जो जीत जाता है।...

हरदोई : गंगा किनारे के कई बूथों पर एक बजे तक एक भी वोट नहीं पड़ा
कार्यालय संवाददाता,हरदोईMon, 29 Apr 2019 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

शहरों को चमकाने और गांवों में केवल कागजों पर विकास कराने से गुस्साए लोगों ने मतदान के दिन गुस्सा उतारा। बोले किसे और क्यों वोट दें? हर बार वादाखिलाफी करने वालों को हराते हैं, लेकिन जो जीत जाता है। वहीं, दोबारा झांकने नहीं आता। अब समझ में नहीं आता किस नेता पर भरोसा करें ? इसलिए वोट डालने के बजाय मतदान केंद्र पर नारेबाजी कर गुस्सा निकाल रहे हैं।
विरोध प्रदर्शन के चलते दोपहर 1 बजे तक प्राथमिक स्कूल चिंरजुपुरवा में एक भी वोट नहीं पड़ा। कटरी बिछुइया, कटरी छिबरामऊ, कटरी परसोला में भी दोपहर तक लोगों ने मताधिकार का प्रयोग नहीं किया। एसडीएम, सेक्टर मजिस्ट्रेट ने मौके पर जाकर लोगों को समझाया पर वे टस से मस नहीं हुए। डर के मारे बड़े नेताओं ने तो जाने की हिम्मत ही नहीं जुटाई। ग्रामीणों का कहना है कि बाढ़ में गंगा के कटान को रोकने के लिए बंधा बनाने के वादे हुए लेकिन वह बना नहीं।
अहिरोरी ब्लाक के बूथ संख्या 259 मझिगवां रामगुलाम में भी लोग विरोध करते रहे। पीठासीन अधिकारी ने बताया कि 731 वोट में से एक बजे तक किसी ने मतदान नहीं किया। वहीं, हरपालपुर की ग्राम पंचायत सुरजनापुर में दोपहर 12:30 बजे तक किसी ने वोट नहीं डाला। ग्रामीण राजेंद्र पाल ने बताया कि आजादी के बाद से मांग कर रहे हैं पर सड़क नहीं बनी।
मिश्रिख लोकसभा के सण्डीला के मतदान केंद्र खुटेहना में 1 बजे तक एक भी वोट नहीं पड़ा। यहां करीब 1000 वोटर हैं। एसडीएम, सीओ, जोनल मजिस्ट्रेट, सेक्टर मजिस्ट्रेट, भाजपा प्रत्याशी ने समझाया पर कोई नतीजा नहीं निकला। कई राउंड में लोगों संग अफसरों ने मीटिंग की पर मतदाता नहीं माने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें