ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशटूटी पटरी से गुजरी फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस, यात्रियों में मची अफरातफरी

टूटी पटरी से गुजरी फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस, यात्रियों में मची अफरातफरी

फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस शुक्रवार देर रात उत्तर प्रदेश के हरदोई रेलवे स्टेशन पर पलटने से बच गई। स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर पटरी का लगभग सात इंच का हिस्सा टूट गया। इसी टूटी पटरी से ट्रेन...

टूटी पटरी से गुजरी फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस, यात्रियों में मची अफरातफरी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 18 Aug 2018 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस शुक्रवार देर रात उत्तर प्रदेश के हरदोई रेलवे स्टेशन पर पलटने से बच गई। स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर पटरी का लगभग सात इंच का हिस्सा टूट गया। इसी टूटी पटरी से ट्रेन गुजरी तो पटरी से चिंगारी उठी और गड़गड़ाहट की आवाज आने लगी। इससे यात्री घबरा गए। जीआरपी ने रेलवे अफसरों को सूचित किया। आनन-फानन इस प्लेटफार्म से गुजरने वाली ट्रेनों को दूसरे ट्रैक से गुजारा गया। 

लखनऊ से बरेली वाया दिल्ली रेल मार्ग पर दिल्ली जाने वाले वाले रेलवे ट्रैक का सात इंच का हिस्सा शुक्रवार को किसी समय टूटकर अलग हो गया। रेलवे लाइन की चेकिंग के दौरान किसी को इसका पता नहीं चला। रात में 11:30 बजे विभाग को इसकी जानकारी तब हुई, जब फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन इस पर से गुजर गई और गड़गड़ाहट की आवाज से घबराए यात्रियों ने इसकी सूचना एसओ जीआरपी को दी। जीआरपी ने जब पटरी देखी तो टूटी मिली। आनन-फानन रेलकर्मियों को बुलाकर पटरी मरम्मत कराई गई। इस दौरान पद्मावत एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनों को दूसरे प्लेटफार्म से ले जाया गया।

इस विशेष पर्व के लिए चलाई जाएंगी एक हजार ट्रेनें, जानें क्या होगा रूट

रोडवेज बस के धक्के से टूटा रेलवे फाटक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें