DA Image
30 मार्च, 2021|5:40|IST

अगली स्टोरी

हरदोईः बेटी की हत्या कर सिर हाथों में लटकाए थाने चल दिया पिता, प्रेम प्रसंग पर उठाया खौफनाक कदम 

हरदोई में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की गड़ासे से मारकर हत्या कर दी। उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी। कटा सिर हाथों में लटकाए थाने की ओर चल दिया। ग्रामीणों ने उसे हाथों में सिर लिए देखा तो सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंचती ने रास्ते से ही उसे हिरासत में ले लिया।  

मझिला थाना क्षेत्र के पाण्डेयतारा निवासी युवती का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की दोपहर पिता ने बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उस समय तो बेटी मौके से फरार हो गई। बुधवार शाम पिता ने बेटी पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। 

इसके बाद सिर हाथ में लेकर मझिला थाने की ओर चल दिया। ग्रामीण यह तमाशा देखते रहे लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंची और उसे रास्ते से ही पकड़ लिया। थाना प्रभारी रमेश वर्मा ने बताया कि हत्यारोपित पिता को हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार पाण्डेयतारा का रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने बेटी को परिवार के ही एक युवक के साथ गलत हरकत करते देख लिया था। कई बार बेटी के साथ ही युवक को समझाया, लेकिन दोनों हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। उसने बताया कि बुधवार को उसकी पत्नी खेत पर काम करने गई थी। बूढ़ी मां घर के बाहर दुकान पर थी। इसी बीच उसने बेटी को कमरे के अंदर कुंडी लगाकर बंद कर दिया और धारदार हथियार से उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hardoi: Daughter murdered father rushed to the police station hanging her head in his hands took a frightful step on love affair