ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरोजगार के ऐसा ड्रामा जिसकी दूसरी मिसाल मिलना मुश्किल : अखिलेश यादव

रोजगार के ऐसा ड्रामा जिसकी दूसरी मिसाल मिलना मुश्किल : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ने आज 1.25 करोड़ लोगों को रोजगार देने का ऐसा ड्रामा किया जिसकी दूसरी मिसाल मिलना मुश्किल है। प्रदेश में राज्य सरकार कई...

रोजगार के ऐसा ड्रामा जिसकी दूसरी मिसाल मिलना मुश्किल : अखिलेश यादव
विशेष संवाददाता, लखनऊ।Sat, 27 Jun 2020 07:06 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ने आज 1.25 करोड़ लोगों को रोजगार देने का ऐसा ड्रामा किया जिसकी दूसरी मिसाल मिलना मुश्किल है। प्रदेश में राज्य सरकार कई इन्वेस्टमेंट मीट करा चुकी, कई एमओयू होने की खब़रे छपीं, लेकिन अभी तक कहीं एक भी कारखाना लगने की सूचना नहीं है। किसी बैंक ने किसी उद्योगपति को लोन नहीं दिया। कहीं भूमि अधिग्रहण की कार्यवाही नहीं शुरू हुई।

अखिलेश ने शुक्रवार को बयान जारी कर यूपी सरकार को निशाने पर लिया। कहा कि आत्मनिर्भर रोजगार का दूसरा झूठ यह है कि यहां पहले से कुम्हार, हलवाई, राजमिस्त्री आदि अपने धंधे करते रहे हैं। नोटबंदी के बाद लाकडाउन ने उनका कामकाज ठप्प कर दिया है। सालों में जो मुमकिन न हुआ वो भाजपा राज में जुमलों में पूरा हो जाता है। 

अखिलेश ने कहा कि कुशीनगर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए समाजवादी सरकार में 200 करोड़ रुपये जमीन खरीदने और 200 करोड़ रुपये रनवे, बाउण्ड्री और अन्य निर्माण के दिया गया। मगर भारत सरकार द्वारा प्रोजेक्ट की मंजूरी मिलने की खब़र को ऐसे प्रचारित किया जा रहा है जैसे उन्होंने ही सब कुछ किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें