ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमातम में बदली खुशियां, आतिशबाजी में उड़ गए 15 साल के लड़के के चीथड़े; चार की हालत गंभीर

मातम में बदली खुशियां, आतिशबाजी में उड़ गए 15 साल के लड़के के चीथड़े; चार की हालत गंभीर

कानपुर देहात में आतिशबाजी के दौरान विस्फोट से आतिशबाज के पंद्रह साल के बेटे के चीथड़े उड़ गए। धमाके से आसपास दुकानों में मौजूद चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर अफरातफरी मच गई।

मातम में बदली खुशियां, आतिशबाजी में उड़ गए 15 साल के लड़के के चीथड़े; चार की हालत गंभीर
Ajay Singhहिंदुस्‍तान,कानपुरMon, 13 Nov 2023 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

Fireworks Accident: दिवाली पर कानपुर देहात के इस परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। आतिशबाजी में विस्फोट से आतिशबाज के पंद्रह साल के बेटे के चीथड़े उड़ गए। धमाके से आसपास दुकानों में मौजूद चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे रिहायशी इलाके में अफरातफरी के साथ दहशत का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंचीं सीओ ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने विस्फोट के कारणों की छानबीन शुरू की है। बताया गया कि अवैध रूप से पटाखा बिक्री हो रही थी।

रसूलाबाद कस्बे में प्रशासन ने गुलपीरशाह बाबा की मजार के पास मैदान में आतिशबाजी बिक्री की व्यवस्था की थी लेकिन आतिशबाज़ दिलशाद उर्फ शाका कानपुर रोड पर आतिशबाजी बेच रहा था। देर रात तेज धमाके से पास में खड़ा शाका के बेटे सूफियान के चीथड़े उड़ गए।

विस्फोट की चपेट में आने से सराफा दुकानदार कन्हैया, नाई हिमांशु, रेडीमेड विक्रेता दीपक यादव तथा केशव नगर निवासी रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गए। सीओ तनु उपाध्याय ने बताया, विस्फोट की छानबीन की जा रही है।