Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

लड़की को मेरे हवाले कर दो वरना...अश्लील हरकतें करने के बाद युवक ने दी धमकी

फिरोजाबाद की रहने वाली एक युवती को होटल में ले जाकर एक युवक ने अश्लील हरकतें की। साथ ही उसके आपत्तिजनक वीडियो ले लिए। अब वह युवती के परिजनों को धमकी दी है कि किशोरी को उसके हवाले कर दिया जाए।

offline
लड़की को मेरे हवाले कर दो वरना...अश्लील हरकतें करने के बाद युवक ने दी धमकी
a woman beaten in madhya pradesh after complained of daughter molestation symbolic pic
Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान , फिरोजाबाद
Fri, 14 Jun 2024 5:54 PM
अगला लेख

यूपी के फिरोजाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किशोरी के बीमार होने पर परिजनों उसे रिश्तेदार के यहां गाजियाबाद भेज दिया। जहां एक युवक ने किशोरी को अपने साथ ले गया और होटल में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। फिर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो ले लिए। अब युवक फिर से किशोरी के अकेले घर पर होने पर आया और उसके साथ अश्लील हरकतें की। युवक के हौसले इतने बुलंद है कि उसने पीड़िता के परिजनों को धमकी देते हुए कहा है कि किशोरी को उसके हवाले कर दिया जाए वरना वह उसे बदनाम कर देगा।

ये मामला थाना रजवारी के एक गांव का है। यहां की एक किशोरी को हार्ट की समस्या होने पर उसे रिश्तेदार के पास परिजनों ने गाजियाबाद भेज दिया। नोएडा का रहने वाला बॉबी उर्फ प्रेम इलाज के दौरान ही अस्पताल से उसे ले गया और होटल में रखा। आरोपी ने किशोरी के अश्लील वीडियो और फोटो बनाए। जब परिवार वालों ने गाजियाबाद के थाना खेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो आरोपी ने किशोरी को डरा धमकाता रहा। उसने कहा कि अगर किसी को बताया तो माता पिता और भाई को जान से मार देगा। फिरगांव के बाहर ही किशोरी को छोड़कर भाग गया।

एक दिन जब घर पर कोई नहीं था तो युवक, किशोरी के पास आया और फिर से गलत हरकतें करके चला गया। जब किशोरी की मां लौटकर आई तो उसे इस बात की जानकारी हुई। पीड़िता ने मां के साथ जाकर थाने में तहरीर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी अपराधी किस्म का युवक है। नोएडा में उसकी ब्यूटी पार्लर, टैटू और मेहंदी लगाने की दुकान है। आरोपी धमकी दे रहा है कि परिवार ने अगर किशोरी को उसके हवाले नहीं किया तो वह किशोरी को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। परिवार ने जान का खतरा भी आरोपी से बताया है। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Firozabad Firozabad News Molestation Rape
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें