ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमहराजगंज में खुदाई के दौरान मिला हैंड ग्रेनेड, ग्रामीणों में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

महराजगंज में खुदाई के दौरान मिला हैंड ग्रेनेड, ग्रामीणों में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

महराजगंज जिले के फरेंदा क्षेत्र के गोपलापुर गांव में मनरेगा से पोखरा सुंदरीकरण कार्य के लिए चल रही खोदाई के दौरान हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया।

महराजगंज में खुदाई के दौरान मिला हैंड ग्रेनेड, ग्रामीणों में दहशत, जांच में जुटी पुलिस
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,महराजगंजFri, 24 May 2024 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के महराजगंज जिले के फरेंदा क्षेत्र के गोपलापुर गांव में मनरेगा से पोखरा सुंदरीकरण कार्य के लिए चल रही खोदाई के दौरान शुक्रवार को हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। फरेंदा पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। एसपी सोमेन्द्र मीना ने बम निरोधक दस्ता से जांच कराने का आदेश दिया है। 

फरेंदा पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को क्षेत्र के गोपलापुर गांव में प्राथमिक विद्यालय के समीप मनरेगा योजना से पोखरे की खोदाई चल रही थी। इस दौरान मिट्टी में दबा हैंड ग्रेनेड मिला। उसमें पिन भी लगा था। मजदूर उसे हाथ में लेकर देखने लगे। उसी दौरान किसी ने बता दिया कि यह बम है। इसके बाद सनसनी फैल गई। हैंड ग्रेनेड को एक जगह रखने के बाद लोग दूर खड़े हो गए। मजदूरों ने ग्राम प्रधान को बताया। प्रधान की सूचना पर पहुंची फरेंदा पुलिस ने उसे कब्जे में लिया है। बम डिस्पोजल दस्ते को बुलाकर उसकी जांच कराई जा रही है।

एसपी सोमेंद्र मीना ने बताया कि फरेंदा कोतवाली क्षेत्र के गोपलापुर गांव में पोखरे की खोदाई के दौरान एक हैंड ग्रेनेड मिला है। उसमें जंग लगा हुआ है और वह निष्क्रिय है। बम निरोधक दस्ते को बुलाकर हैंड ग्रेनेड की पूरी तरह से निष्क्रियता सुनिश्चित कराई जाएगी।