ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशहां मैं प्यार करता हूं...प्रेमिका की मौसी से बोलते ही प्रेमी ने ब्लेड से काट ली हाथ की नस, गर्दन पर भी किए कई वार

हां मैं प्यार करता हूं...प्रेमिका की मौसी से बोलते ही प्रेमी ने ब्लेड से काट ली हाथ की नस, गर्दन पर भी किए कई वार

यूपी के मैनपुरी में एक प्रेमी युवती के प्यार में इस कदर पागल हुआ कि उसने अपने हाथ की नस ही काट ली। इतना ही नहीं अपनी गर्दन पर भी ब्लेड से वार किए। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हां मैं प्यार करता हूं...प्रेमिका की मौसी से बोलते ही प्रेमी ने ब्लेड से काट ली हाथ की नस, गर्दन पर भी किए कई वार
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,मैनपुरीTue, 16 Aug 2022 06:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रेम-प्रसंग में युवक-युवतियां अक्सर जान देने पर उतारू हो जाती हैं। लोगों पर प्यार का बुखार इस कदर चढ़ता है उन्हें सही गलत का फर्क तक नहीं सूझता और आत्महत्या जैसे कदम उठा बैठते हैं। कभी प्रेमी प्रेमिका के लिए तो कभी प्रेमिका प्रेमी के लिए मौत को गले लगाने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला मैनपुरी से सामने आया है, यहां एक प्रेमी युवती के प्यार में इस कदर पागल हुआ कि उसने अपने हाथ की नस ही काट ली। इतना ही नहीं अपनी गर्दन पर भी ब्लेड से वार किए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को जिला अस्पताल ले आई, जहां उसे उपचार दिलाया गया। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

घटना सोमवार दोपहर बाद की है। फिरोजाबाद के कस्बा शिकोहाबाद निवासी सनी नाम का एक युवक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव पहुंचा। बताया जाता है कि शिकोहाबाद निवासी युवती अपने मौसी के घर आई थी। अस्पताल में भर्ती युवक का कहना था कि एक साल से प्रेम करता है। मैनपुरी रह रही युवती की मौसी के घर पहुंच गया। मौसी से उसने कहा वह युवती से प्यार करता है, उसके बिना मर जाएगा। इस पर मौसी ने कहा, पहले वह मर के दिखाए।

युवक ने बताया कि मौसी ने मरने के लिए कहा तो उसने अपने हाथ की नस ब्लेड से काट ली और गर्दन पर भी वार किए। युवक ने यह भी आरोप लगाया कि मौसी ने उसकी गर्दन पर ब्लेड से वार किया है। मामले में पुलिस द्वारा समझौता होने की बात कही जा रही है। कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह का कहना है कि युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना को लेकर कोई तहरीर उनके पास नहीं आई है। तहरीर आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।