ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगजब: सजा के तौर पर छात्र के काटवा दिए बाल, मां ने स्कूल के बाहर किया हंगामा

गजब: सजा के तौर पर छात्र के काटवा दिए बाल, मां ने स्कूल के बाहर किया हंगामा

हमीरपुर में एक अजब मामला सामने आया है। जहां आपस में मारपीट के बाद स्कूल प्रशासन ने सजा के तौर पर छात्र के बाल कटवा दिए। सूचना मिलने पर पीड़ित की मां स्कूल के बाहर पहुंच जमकर हंगामा कर दिया।

गजब: सजा के तौर पर छात्र के काटवा दिए बाल, मां ने स्कूल के बाहर किया हंगामा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,हमीरपुरSat, 09 Dec 2023 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हमीरपुर में एक अजब मामला सामने आया है। जहां आपस में मारपीट के बाद स्कूल प्रशासन ने सजा के तौर पर छात्र के बाल कटवा दिए। सूचना मिलने पर पीड़ित की मां स्कूल के बाहर पहुंच गई और जमकर हंगामा कर दिया। स्कूल प्रबंधन को खरी खोटी सुनाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया, हालांकि हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये वायरल वीडियो सुमेरपुर स्थित प्राइवेट इंटर कॉलेज के बाहर का बताया जा रहा है। एक महिला अपने बच्चे के सिर के बाल दंड स्वरूप कटवाए जाने को लेकर आक्रोश जाहिर करती हुई दिख रही है। दरअसल उसका बेटा इसी कॉलेज की जूनियर कक्षा में पढ़ता है। सहपाठियों से उसका विवाद हुआ जिसमें मारपीट हुई। घटना में कॉलेज प्रशासन ने छात्र के हेयर सैलून ले जाकर बाल कटवा दिए। छात्र जब घर पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी मां को दी तो मां आग-बबूला हो गई।

वायरल वीडियो में छात्र की मां कॉलेज गेट पर बैठकर पूरे स्टाफ की क्लास लगाते हुए दिख रही है। महिला बार-बार स्कूल से बच्चे का नाम कटवाए जाने की बात कह रही है। बताया जाता है कि कॉलेज एक जनप्रतिनिधि का है। उधर, इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की तरफ से भी बयान आया है कि ऐसे किसी मामले की सूचना नहीं दी गई। कुल मिलाकर वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें