ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहमीरपुरः पानी की सप्लाई ठप होने पर गुस्साए लोग सड़क पर उतरे

हमीरपुरः पानी की सप्लाई ठप होने पर गुस्साए लोग सड़क पर उतरे

हमीरपुर के राठ में विकराल हो चुकी पानी की समस्या से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा । रविवार को मुहाल मुगलपुरा व पठानपुरा के लोगों ने बजरिया चौराहे के मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया । एसडीएम व सीओ ने...

हमीरपुरः पानी की सप्लाई ठप होने पर गुस्साए लोग सड़क पर उतरे
हिन्दुस्तान संवाद,राठ Sun, 27 May 2018 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर के राठ में विकराल हो चुकी पानी की समस्या से लोगों का आक्रोश फूट पड़ा । रविवार को मुहाल मुगलपुरा व पठानपुरा के लोगों ने बजरिया चौराहे के मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया । एसडीएम व सीओ ने आस्वाशन देकर लोगों को शांत कराया । करीब एक घंटे तक लगे जाम में जलसंस्थान का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा ।

मुहाल मुगलपुरा निवासी काशीप्रसाद , चंद्रशेखर , अरविन्द्र , राजू , अमित , दीपक , राजकुमारी ,अनीता सहित अनेक लोगो ने बताया कि मुहाल में पानी की विकराल समस्या है दो चार दिन में एक बार नलों में बमुश्किल 10 मिनट के लिए पानी आता है । नगर पालिका द्वारा समय पर टेंकर उपलब्ध नही कराया जा रहा है । पानी की समस्या से परेशान मुहालवासियो ने बजरिया चौराहे में जाम लगा दिया । जाम की सूचना पर पंहुचे उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार मिश्रा व पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव ने लोगो को समझा बुझाकर जाम खुलवाया । उपजिलाधिकारी को दिये ज्ञापन मुहालवासियो ने जल्द ही पानी की समस्या से निजात दिलाने की मांग की । लोंगो ने कहा कि यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो फिर लोग मजबूर होकर फिर सड़को पर उतरेंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होंगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें