ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहमीरपुर में सड़क न होने पर गुस्साए छात्र छात्राओं ने लगाया जाम

हमीरपुर में सड़क न होने पर गुस्साए छात्र छात्राओं ने लगाया जाम

हमीरपुर के सरीला और जरिया मार्ग पर गुरुवार को स्कूली छात्र और छात्राओं ने साइकिल औऱ बैग रखकर जाम लगा दिया। काफी दिनों से उन्हें स्कूल जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। मार्ग पर सड़क न होने और...

हमीरपुर में सड़क न होने पर गुस्साए छात्र छात्राओं ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान संवाद ,हमीरपुरThu, 23 Aug 2018 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर के सरीला और जरिया मार्ग पर गुरुवार को स्कूली छात्र और छात्राओं ने साइकिल औऱ बैग रखकर जाम लगा दिया। काफी दिनों से उन्हें स्कूल जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। मार्ग पर सड़क न होने और बरसात के कारण बहुत कीचड़ हो गया था। कई बार शिकायत के बावजूद सड़क निर्माण नहीं कराई गई। जिसके चलते गुस्साए छात्र, छात्राओं ने जाम लगा दिया। सूचना पर एसडीएम मौके पर पहुंचे और उन्हें आश्वासन देकर जाम खुलवाया। 

सरीला में आस पास के आधा दर्जन ग्रामों के  छात्र पढ़ने आते है। जरिया सरीला मार्ग में कीचड़ होने से आज छात्रों को परेशानी हुई । इसके पहले एक सप्ताह पूर्व इसी तरह जाम लगाने पर सड़क बनवाने का आश्वाशन मिला था। मगर उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसपर गुरुवार को एक बार फिर गुस्साए छात्र छात्राओं ने जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही एसडीएम सरीला मौके पर पहुंचे। छात्रों ने कहा कि एक हप्ते का आश्वासन मिलने के बाद सड़क में काम शुरू नहीं हो सका है। आजादी के 72 साल बीत जाने के बाद सड़क नसीब नही।बच्चे सड़क बनवाने को लेकर अड़े रहे । आखिरकार एसडीएम ने उन्हें जल्द सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर जाम खुल सका। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें