ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ: हेडफोन से गाना सुन रही लड़की को बचाने में बस गड्ढे में गिरी , आधा दर्जन चोटिल

लखनऊ: हेडफोन से गाना सुन रही लड़की को बचाने में बस गड्ढे में गिरी , आधा दर्जन चोटिल

बीकेटी में हेडफोन लगाकर गाना सुनते हुए साइकिल से जा रही लड़की को बचाने में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इस दौरान तेज रफ्तार में जा रही बस अचानक लहराने लगी। बस में सवार...

लखनऊ: हेडफोन से गाना सुन रही लड़की को बचाने में बस गड्ढे में गिरी , आधा दर्जन चोटिल
बीकेटी(लखनऊ), हिंदुस्तान संवादFri, 07 Sep 2018 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बीकेटी में हेडफोन लगाकर गाना सुनते हुए साइकिल से जा रही लड़की को बचाने में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इस दौरान तेज रफ्तार में जा रही बस अचानक लहराने लगी। बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्री अपने आपको बस में फंसा देख चिल्लाने लगे। बस चालक की सुझबूझ से बस सुरक्षित गड्ढे में जाकर खड़ी हो गई। यह नजारा देख मौके पर पहुंचे राहगीरों की मदद से यात्रियों को बस से उतारा गया। बस में सवार आधा दर्जन यात्री चोटिल हुए बाकी सभी यात्री सुरक्षित रहे। बस में 32 यात्री सवार थे।
बस चालक द्वारा बार-बार हार्न देने के बावजूद लड़की सड़क के किनारे नहीं हुई और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पहुंच गई। गुरुवार शाम चार बजे के आसपास हुए इस हादसे की खबर आग की तरह फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की मदद से सभी यात्रियों को सुरक्षित निकालकर उसी बस से सीतापुर बस रवाना किया गया। 
लखीमपुर डिपो की साधारण अनुबंधित बस कैसरबाग बस अड्डे से लखीमपुर जा रही थी। बस नंबर यूपी 31 टी 5483 के चालक ने बताया कि लड़की को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई। बस में दो चार यात्री चोटिल हुए है। बाकी यात्री सुरक्षित रहे। बस को पुन: गड्ढे से निकालकर यात्रियों को उसी बस से रवाना किया गया। 

मौके पर पहुंचे एआरएम कैसरबाग
कैसरबाग बस डिपो के एआरएम अमरनाथ सहाय ने बताया कि शाम चार बजे के आस-पास घटना की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर देखा तो बस पटरी किनारे से निकालकर यात्रियों को लेकर रवाना हो चुकी थी। राहगीरों ने बताया कि बस चालक की वजह से बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित रहे। बस कंडक्टर हरिओम अवस्थी ने एआरएम को अपना बयान दर्ज कराते हुए बस में यात्री लेकर सीतापुर रवाना हो गए। 
लड़की ने अपनी गलती मानी 
लड़की की वजह से बड़ा बस हादसा होते-होते बचने के बाद राहगीरों ने लड़की को पकड़ लिया। हालांकि, लड़की ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए दोबारा ऐसी गलती नहीं दोहराने की कसम खाई। लड़की ने अपनी सफाई में कहा कि अब हेडफोन लगाकर सड़क पर साइकिल नहीं चलाएंगे।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें