ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकृष्णनगरी में 20 साल की लड़की का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, शरीर पर मिले चोट के निशान

कृष्णनगरी में 20 साल की लड़की का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, शरीर पर मिले चोट के निशान

यूपी के मथुरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार सुबह गोवर्धन के अडींग नहर से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ। आशंका है कि उसकी हत्या कर शव जलाने की कोशिश की गई है।

कृष्णनगरी में 20 साल की लड़की का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, शरीर पर मिले चोट के निशान
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मथुराSat, 04 May 2024 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

कृष्णनगरी मथुरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गोवर्धन के अंतर्गत अडींग नहर की पटरी पर शुक्रवार सुबह युवती का अधजला शव मिला। आशंका है कि उसकी हत्या कर शव जलाने का प्रयास किया गया। युवती के साथ रेप भी आशंका जताई जा रही है। उधर, सूचना मिलने पर एसएसपी ने मौके पर जाकर मामले की जानकारी की। युवती की शिनाख्त कर खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं।

शुक्रवार सुबह लोगों ने अडींग नहर की पटरी पर करीब 19-20 साल एक युवती का अधजला शव पड़ा देखा। पास ही उसकी जूती भी पड़ी थीं। युवती का चेहरे से नीचे का हिस्सा जला हुआ था। बचे हुए शरीर पर चोट के भी निशान थे। तुरंत ग्रामीणों ने इसकी सूचना मिलने पुलिस को कर दी। कुछ ही देर में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, सीओ गोवर्धन आलोक सिंह मौके पर पहुंच गए। काफी प्रयास के बाद भी युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच के नमूने इकट्ठा किए तो पुलिस ने शव मोर्चरी भेज शिनाख्त के प्रयास में जुट गई। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस की चार टीमें खुलासे में लगाई गई हैं।

राधारानी कुंड में स्नान कर रहे श्रद्धालु की डूबने से मौत

थाना गोवर्धन के अंतर्गत राधारानी कुंड में शुक्रवार सुबह स्नान के दौरान सीढ़ियों से फिसल कर गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पानी से गोताखोरों की मदद से निकलवाये गये शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। जानकरी के मुताबिक सुबह राधारानी कुंड में स्नान करने उतरे युवक की सीढ़ियों पर लगी काई के चलते पैर स्लिप हो गया। इसके चलते वह गहरे पानी में डूबने लगा। इसे देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो शोर शराबा सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये। घाट पर मौजूद गोताखोर लवकुश कौशिक ने कुंड में कूदकर काफी मशक्कत के बाद डूबे युवक को पानी से बाहर निकाला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।