ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला का धर्म परिवर्तन कर बीफ खिलाने का आरोप, बंधक बनाकर भाइयों से करवाया गैंग रेप

महिला का धर्म परिवर्तन कर बीफ खिलाने का आरोप, बंधक बनाकर भाइयों से करवाया गैंग रेप

मुरादाबाद में महिला का धर्म परिवर्तन कर बीफ खिलाने का आरोप लगा है। गुरुग्राम की पीड़िता ने बंधक बनाकर गैंग रेप का भी आरोप लगाया। एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला का धर्म परिवर्तन कर बीफ खिलाने का आरोप, बंधक बनाकर भाइयों से करवाया गैंग रेप
Srishti Kunjहिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 10 Jan 2024 07:08 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के गुरुग्राम निवासी महिला ने मूंढापांडे थाना क्षेत्र निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाने, अश्लील फोटो खींचकर दुष्कर्म कर जबरन धर्मांतरण कराने और उसके भाइयों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा बंधक बनाकर बीफ खिलाने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने मंगलवार को एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

महिला ने बताया कि मूंढापांडे थाना क्षेत्र निवासी आरोपी युवक 2014 में गुरुग्राम में ठेकेदारी करता था। महिला के पति से उसकी दोस्ती थी इसलिए घर भी उसका आना-जाना था। पीड़िता के अनुसार उसी समय उसका पति कहीं गायब हो गया। इसके बाद आरोपी ठेकेदार ने मदद के बहाने उससे नजदीकियां बढ़ा ली। शादी का झांसा देकर आरोपी ने दुष्कर्म कर मोबाइल में अश्लील फोटो खींच ली। बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। 

ये भी पढ़ें: ओमप्रकाश राजभर के सुरक्षा गार्डों के खिलाफ एफआईआर, वकील की सरेआम पिटाई का आरोप

पीड़िता के अनुसार दिसंबर 2019 में आरोपी उसे और उसके दोनों बच्चों को अपने साथ गांव ले आया। यहां आरोपी ने मस्जिद में ले जाकर महिला और बच्चों का धर्मांतरण करा दिया। बाद में आरोपी ने अपने घर में उसे बंधक बना लिया। जहां आरोपी के घर की महिलाएं पहरेदारी करती रहती थीं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी के भाइयों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसे बच्चों समेत जान से मारने की धमकी दी। 

पीड़िता के अनुसार आरोपी और उसके परिवार वालों ने जबरन बीफ भी खिलाया। किसी तरह महिला आरोपियों के चंगुल से निकलकर अपने बच्चों को लेकर गुरुग्राम चली गई थी। कुछ दिन बाद आरोपी वहां पहुंच गया और महिला के साथ मारपीट कर दोबारा अपने घर ले आया था। महिला का आरोप है कि 25 दिसंबर 2023 को आरोपी ने किसी दूसरी महिला से निकाह कर लिया। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने मूंढापांडे पुलिस को मामले की गहनता से जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें