ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्कूल के अंदर नशे में चूर दिखे गुरु जी, हमीरपुर में नशेड़ी शिक्षक का VIDEO वायरल

स्कूल के अंदर नशे में चूर दिखे गुरु जी, हमीरपुर में नशेड़ी शिक्षक का VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर सिपाही के बाद अब नशेड़ी शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है। स्कूल के अंदर शिक्षक बच्चों को पढ़ाने की बजाय नशे में चूर दिखे। ग्रामीणें ने शिक्षक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

स्कूल के अंदर नशे में चूर दिखे गुरु जी, हमीरपुर में नशेड़ी शिक्षक का VIDEO वायरल
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,हमीरपुर। Fri, 03 Nov 2023 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर सिपाही के बाद अब नशेड़ी शिक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है। स्कूल के अंदर शिक्षक बच्चों को पढ़ाने की बजाय नशे में चूर दिखे। ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो हमीरपुर जिले का बताया जा रहा है। हालांकि हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस मामले में जिला बेसिक शिक्षाधिकारी आलोक सिंह ने खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के आदेश दिए हैं।
 

वायरल वीडियो विकासखंड मुस्करा के गलिहामऊ गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। जहां तैनात सहायक अध्यापक धीरेंद्र कुमार विद्यालय समय में नशे की हालत में कुर्सी में धुत्त पड़े है। आसपास ग्रामीणों और बच्चों की भीड़ लगी है जो उनकी इस हरकत पर मजे ले रही है, लेकिन उन्हें होश ही नहीं है।  नशे में चूर शिक्षक का ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि इससे पूर्व भी यह शिक्षक कई बार शराब के नशे में स्कूल आ चुका है। लेकिन समझाने के बाद भी नही माना। जिसके चलते ग्रामीणों द्वारा यह वीडियो बनाकर शिक्षक की करतूत को उजागर किया गया। इस मामले में जिला बेसिक शिक्षाधिकारी आलोक सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें