ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के आठवें दिन दूल्हे की दर्दनाक हादसे में मौत, दुल्हन की चौथी कराकर लौट रहा था युवक, चार घायल

शादी के आठवें दिन दूल्हे की दर्दनाक हादसे में मौत, दुल्हन की चौथी कराकर लौट रहा था युवक, चार घायल

अमरोहा से दिल दहला देने वाली मामला सामने आया है। जहां दुल्हन की चौथी रस्म कराने के बाद घर लौट रहे परिवार की कार ईट लदी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में दूल्हे की मौत हो गई।

शादी के आठवें दिन दूल्हे की दर्दनाक हादसे में मौत, दुल्हन की चौथी कराकर लौट रहा था युवक, चार घायल
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमरोहाTue, 30 Apr 2024 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा से एक दिल दहला देने वाली मामला सामने आया है। जहां दुल्हन की चौथी की रस्म कराने के बाद घर लौट रहे परिवार की कार सोमवार रात गजरौला मार्ग पर मनोटा पुलिस चौकी के पास ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में दूल्हे की मौके पर मौत हो गई, जबकि माता-पिता समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव का दफीना किया गया है।  

नगर के मोहल्ला हिरनवाला निवासी फैसल की शादी बीती 22 अप्रैल को हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर निवासी रुखसार से हुई थी। परिवार के लोग सोमवार को चौथी की रस्म पर रुखसार को उसके मायका लेकर गए थे। रात में लौटते समय गजरौला मार्ग पर मनौटा पुलिस चौकी के पास उनकी कार ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। कार चला रहे 25 वर्षीय दूल्हे फैसल की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके पिता मंसूर अहमद, मां हुस्नआरा, रिश्तेदार अनवर और अन्नो पुत्री आरिफ घायल हो गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में नगर के सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से नाजुक हालत में मंसूर और हुस्नआरा को हायर सेंटर रेफर किया गया। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने शव को पोस्टमार्टम भेजने की बात कही। मामले में ट्रैक्टर के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

हादसे की खबर लगते ही परिवार में मचा कोहराम

शादी के आठ दिन बाद ही दूल्हे फैसल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। हादसे के बाद हर कोई गमगीन हो उठा। हादसे की खबर लगते ही मोहल्ले के तमाम लोग भी सीएचसी पहुंच गए। यहां मृतक का शव रखा गया था। घायलों को भी यहां प्राथमिक उपचार दिया जा रहा था। दूल्हे की मौत की खबर लगते ही उसकी सुसराल के लोग भी सीएचसी पहुंच गए। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को फैसल का शव घर लाया गया। गमगीन माहौल में शव को दफना दिया गया। 

तेज धक्के संग खुली कार की खिड़की से सड़क पर गिरी दुल्हन

तेज धक्का लगने से कार की खिड़की खुल गई। दुल्हन रुखसार खिड़की खुलते ही सड़क पर गिर गई, जिसके चलते उसे चोट नहीं लगी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्राली का चालक हादसे के बाद मौके से भाग निकला।