ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी से ठीक पहले दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, दुल्हन के टूटे सारे अरमान, घर पर पसरा मातम

शादी से ठीक पहले दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, दुल्हन के टूटे सारे अरमान, घर पर पसरा मातम

बेटी के हाथ पीले करने की तैयारी कर रहे शख्स के पास आए एक फोन ने शादी की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। दरअसल दूल्हा बन कर आने वाले युवक ने आत्महत्या कर ली। ये खबर सुनते ही दुल्हन रोने लगी।

शादी से ठीक पहले दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, दुल्हन के टूटे सारे अरमान, घर पर पसरा मातम
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मथुराSun, 21 Apr 2024 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मथुरा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शादी से ठीक पहले दुल्हन को तब तगड़ा झटका लगा। जब उसे पता चला कि उसके होने वाले दूल्हे ने आत्महत्या कर ली है। इससे शादी के घर की खुशियां पलक झपकते ही मातम में बदल गईं। दुल्हन के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

जानकारी अनुसार क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक शख्स ने अपनी बेटी का रिश्ता मीठापुर, दिल्ली निवासी युवक सचिन के साथ तय कर दिया था। दोनों ही पक्ष शादी की तैयारी में जुट गये थे।  20 अप्रैल यानी शनिवार को बारात आनी थी। वहीं, शुक्रवार को गोदभराई के साथ-साथ लगन सगाई भी हो गयी थी,लड़की पक्ष के लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए था। शादी कस्बा बाजना स्थित एक मैरिज होम में होनी थी, जहां तैयारियां जोर-शोर से चल रही थीं। तभी शनिवार दोपहर लड़की पक्ष पर आये फोन ने शादी की खुशियां मातम में बदल दीं। पता चला कि दूल्हे ने आत्महत्या कर ली है अब बारात नहीं आएगी। दूल्हे की मौत की खबर सुनकर दुल्हन पक्ष के पैरों तले जमीन खिसक गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गयीं। दूल्हे की मौत की खबर सुनकर दुल्हन बनी युवती और उसकी परिजन, रिश्तेदारों तक का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं युवती के हल्दी और मेंहदी लगी रह गई।

जूते चुराई के नेग को लेकर दो पक्षों में मारपीट

अमरोहा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो बहनों की एक साथ हुई शादी में जूता चुराई के नेग को लेकर दोनों तरफ के बाराती आपस में भिड़ गए। दरअसल यह विवाद एक पक्ष के दूल्हे के 5 हजार रुपये का नेग देने के बाद हुआ। दूसरे पक्ष के लोगों ने इसे अपनी बेइज्जती समझी जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें पांच लोग घायल हो गए।