ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशVIDEO: मासूम को गड्ढे में खेलता देख दादी का चढ़ा पारा, पहले गर्दन पर रखा पैर, फिर लकड़ी के फट्टे से पीटा

VIDEO: मासूम को गड्ढे में खेलता देख दादी का चढ़ा पारा, पहले गर्दन पर रखा पैर, फिर लकड़ी के फट्टे से पीटा

बच्चों के प्रति माता-पिता को बेरहम होते तो आपने कई बार सुना होगा, लेकिन यूपी में एक दादी अपने पोते के प्रति बेरहम हो गई। बुजुर्ग महिला ने मासूम की इस कदर पिटाई की कि देखने वालों के रोंगहटे खड़े हो गए।

VIDEO: मासूम को गड्ढे में खेलता देख दादी का चढ़ा पारा, पहले गर्दन पर रखा पैर, फिर लकड़ी के फट्टे से पीटा
Dinesh Rathourनिज संवाददाता,महराजगंजFri, 09 Sep 2022 09:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने लोगों के रोंगहटे खड़े कर दिए हैं। वीडियो किसी हादसे का नहीं बल्कि एक मासूम की पिटाई का है। वीडियो में मासूम को जो महिला पीट रही थी वह कोई और नहीं उसकी सगी दादी है। बुजुर्ग महिला अपने पोते के प्रति इस कदर बेरहम थी कि किसी ने भी इसके बारे में नहीं सोचा था। मासूम की गलती केवल इतनी थी कि वह पानी के गड्ढे के पास खेल रहा था। फिर क्या था कि बुजुर्ग महिला की नजर पड़ते ही उस पर कहर बनकर टूट पड़ती है। इतने से भी जब बुजुर्ग महिला का मन नहीं भरा तो उसने मासूम की गर्दन पर पैर रखकर उसके ऊपर लकड़ी का फट्टा बरसा दिया। कभी पीट पर लकड़ी का फट्टा मारा तो कभी हाथ और पैरों पर। मासूम चिल्लाता रहा लेकिन बेरहम बुजुर्ग महिला को उस पर तरस तक नहीं आया। वीडियो महाराजगंज जिले का बताया जा रहा है।

मामला महराजगंज जिले का है। बताया जा रहा है कि बच्चा घर के बगल में स्थित पानी के गड्ढे में खेल रहा था। इसी दौरान दादी की उस पर नजर पड़ी। गुस्से में दादी गड्ढे में ही उसे पीटने लगी। कुछ देर बाद वह बच्चे को गड्ढे से निकालकर घर लाई और लकड़ी के फट्टे से बुरी तरह पीटने लगी। वीडियो में वह बच्चे को पैर से मारते हुए भी दिख रही है। बच्चा रोते हुए बचने की कोशिश करता दिख रहा है लेकिन दादी उसे बेरहमी से पीटती जा रही है। किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

पुलिस के मुताबिक बच्चे की देखभाल उसकी दादी पर ही निर्भर है। बच्चा बोल व सुन नहीं सकता है। वह अक्सर खेलते हुए इधर-उधर निकल जाता है। उसे ढूंढने में दादी परेशान होती है। इसी गुस्से में उसने बच्चे को बुरी तरह पीट दिया। शुक्रवार को पुलिस बच्चे के घर पहुंची और बुजुर्ग महिला को समझाया। महिला पर कार्रवाई को लेकर पुलिस इसलिए असमंजस की स्थिति में है कि कार्रवाई होने के बाद बच्चे की देखभाल कौन करेगा। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार राय ने बताया कि बुजुर्ग महिला को सख्ती से समझा दिया गया है। प्रकरण में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बीट पुलिस अधिकारी को निगरानी करने के निर्देश दिए गए हैं। बच्चे की नानी को बुलाया गया है। उसी की तहरीर पर केस दर्ज करने की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

epaper