ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसहारनपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, बहू और दो पोतों की मौत के सदमे में दादी ने भी तोड़ा दम 

सहारनपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, बहू और दो पोतों की मौत के सदमे में दादी ने भी तोड़ा दम 

सड़क हादसे में बहू और दो पोत्रों की हादसे में मौत का सदमा बुजुर्ग दादी अकबरी सहन नहीं कर पाई। देर रात अकबरी की भी सदमे में मौत हो गई। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। शनिवार सुबह घर से एक साथ चार...

सहारनपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, बहू और दो पोतों की मौत के सदमे में दादी ने भी तोड़ा दम 
सहारनपुर। संवाददाताSat, 09 Jan 2021 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में बहू और दो पोत्रों की हादसे में मौत का सदमा बुजुर्ग दादी अकबरी सहन नहीं कर पाई। देर रात अकबरी की भी सदमे में मौत हो गई। पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। शनिवार सुबह घर से एक साथ चार जनाजे उठे तो सभी की आंखें नम हो गईं। जनाजे की नमाज के बाद गांव के कब्रिस्तान में अलग-अलग कब्र में शवों को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। 

शुक्रवार शाम दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर स्थित गांव बाबेल बुजुर्ग के निकट एक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें गांव माजरा भोजेवाला निवासी मुंतजीर की पत्नी और दो बेटे अकाल मौत का ग्रास बन गए थे। देर रात करीब एक बजे इमराना, बेटे साहिब और सैफ का शव घर पहुंचा तो मुंतजीर की 70 वर्षीय मां अकबरी सदमे में आ गई। घर में तीन शव देखकर अकबरी की भी देर रात सदमे से मौत हो गई। जिससे पूरा गांव गम में डूब गया। 

एक साथ उठे चार जनाजे 
शनिवार सुबह 10:00 बजे घर से एक साथ चार जनाजे उठे तो हर किसी की आंखें नम हो गईं। मौके पर मौजूद लोगों के आंसू रुक नहीं रहे थे। हजारों की भीड़ ने जनाजे की नमाज अदा कर गांव के कब्रिस्तान में बनाए गइ्र कब्र में शवों को सुपुर्द ए खाक कर दिया।

देवबंद निवासी युवक चला रहा था स्कॉर्पियो 
कोतवाली पुलिस ने मुंतजीर की तहरीर पर स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि हादसे का जिम्मेदार थाना देवबंद के गांव भायला निवासी सोनू उर्फ विजय प्रताप पुत्र सतीश है। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोनू हरिद्वार में एक कंपनी में नौकरी करता है। उसी कंपनी में किसी इकबाल नाम के व्यक्ति की स्कॉर्पियो गाड़ी किराए पर चलती है। जिसे सोनू शुक्रवार को लेकर सहारनपुर आया था। गाड़ी की जांच की जा रही है।