ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशग्राम प्रधान का पति चुनावी रैलियों में जेब काटने वाले गैंग का सरगना, शिवपाल सिंह यादव की रैली में हुआ गिरफ्तार

ग्राम प्रधान का पति चुनावी रैलियों में जेब काटने वाले गैंग का सरगना, शिवपाल सिंह यादव की रैली में हुआ गिरफ्तार

कानपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने चुनावी रैलियों में जेब काटने वाले गिरोह का खुलासा किया है। प्रधान पति समेत गैंग के 10 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन वाहन बरामद किए हैं। शातिर रविवार को शिवपाल...

ग्राम प्रधान का पति चुनावी रैलियों में जेब काटने वाले गैंग का सरगना, शिवपाल सिंह यादव की रैली में हुआ गिरफ्तार
संवाददाता ,कानपुर Mon, 08 Nov 2021 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने चुनावी रैलियों में जेब काटने वाले गिरोह का खुलासा किया है। प्रधान पति समेत गैंग के 10 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन वाहन बरामद किए हैं। शातिर रविवार को शिवपाल सिंह की यात्रा में घटना को अंजाम देने की फिराक में शामिल हुए थे।

रविवार को पनकी से निकली सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह की रथ यात्रा के दौरान सक्रिय 10 जेब कतरों को क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग स्थानों से धर दबोचा। ये शातिर नेताओं की रैलियों में कार्यकर्ता बन शामिल होते थे। पूछताछ में गैंग के सदस्यों ने अपनी पहचान इलाहाबाद निवासी अनीश, मोहम्मद, आसिफ, लखनऊ निवासी अजय कुमार, महेंद्र राजपूत, राकेश वर्मा, लखीमपुर निवासी उपेंद्र सिंह, लखनऊ नाका निवासी छोटू कश्यप, चकेरी निवासी राजू पासवान, नौबस्ता कानपुर निवासी अमित उर्फ कल्लू, राजकुमार उर्फ बबलू के रूप में बताई। 

पुलिस के मुताबिक गिरोह के सरगना लखीमपुर खीरी खास नगर निवासी राजकुमार उर्फ बबलू की पत्नी प्रधान है। पुलिस ने इनके कब्जे से बुलेट, अपाचे बाइकें और कार भी बरामद की है। पनकी इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि गैंग के सदस्य नेताओं की रैलियों में नारेबाजी करते हुए शामिल होते थे। लोगों की जेब काट निकल जाते थे। गैंग के फरार सदस्यों की तलाश में दबिश भी दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें