DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बहराइच: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, हालत गम्भीर, लखनऊ रेफर 
उत्तर प्रदेश

बहराइच: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, हालत गम्भीर, लखनऊ रेफर 

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बहराइच Published By: Ajay Singh
Thu, 17 Jun 2021 03:19 PM
बहराइच: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, हालत गम्भीर, लखनऊ रेफर 

घर के बरामदे में सो रहे ग्राम प्रधान पर गुरुवार को तड़के अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया।  चीख सुनकर परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि वह  खून से लथपथ चौकी पर बेहोश पड़े हैं। उन्हें नजदीकी स्वास्थ केंद्र मुस्तफाबाद भेजा गया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया।

जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम करनई निवासी 60 वर्षीय द्वारिका प्रसाद राव पुत्र खेलावन हाल ही में ग्राम प्रधान  चुने गए हैं। बुधवार की रात वह खाना खाने के बाद घर के बाहर बरामदे में जाकर सो गए। गुरुवार को तड़के करीब 3 बजे घर के कुछ लोग बाहर निकले तो देखा कि द्वारिका के सिर पर  अज्ञात लोगों ने द्वारा धारदार हथियार से हमला किया गया है। वह खून से लथपथ बेहोश पड़े हैं। परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद ले गए। जहां प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें जिला चिकित्सालय भेजा। वहां भी हालत नाजुक होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। 

डॉक्टरों के अनुसार युवक के सिर में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। हालत बेहद नाजुक होने पर उन्‍हें ट्रामा लखनऊ रेफर किया गया। परिजनों के अनुसार यह हमला चुनावी रंजिश के चलते हुआ है, लेकिन हमला किसने किया इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया ग्राम प्रधान के ऊपर हमला क्यों और कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है। परिजनों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें