DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यपाल नाईक और सीएम योगी ने मंत्रियों, विधायकों सहित देखी फिल्म उरी 

cm yogi

राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों और विधायकों के साथ चर्चित हिंदी फीचर फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ देखी। इनके लिए फिल्म का विशेष शो रखा गया था। फिल्म देखने के बाद राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने फिल्म में जवानों के शौर्य की प्रशंसा की। 

खास बात यह है कि इस फिल्म को देखने के लिए लोकभवन में दो पंडाल लगाए गए थे। एक पंडाल में राज्यपाल, मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय, कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक आदि मंत्रियों, विधायकों और अफसरों ने फिल्म देखी। जबकि इस पंडाल में अफसरों के ज्यादा पहुंच जाने के कारण कई मंत्रियों और विधायकों को राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ फिल्म देखने से वंचित होना पड़ा। उन्हें दूसरे पंडाल में फिल्म देखने जाना पड़ा। दूसरे पंडाल में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना सहित कई मंत्रियों ने यह फिल्म देखी। 

दोनों पंडाल फुल होने के कारण कई विधायकों को फिल्म देखने के लिए सीट नहीं मिल सकी। उनको बैरंग लौटना पड़ा। इन विधायकों ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि जब लोकभवन में इतना अच्छा आडीटोरियम है जहां सभी एक साथ बैठकर फिल्म देख सकते थे, फिर पंडाल में फल्म दिखाने की क्या जरूरत थी। पंडाल में सिनेमाघर जैसी बात नहीं थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Governor Naik and CM Yogi saw film Uri