ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराज्यपाल नाईक और सीएम योगी ने मंत्रियों, विधायकों सहित देखी फिल्म उरी 

राज्यपाल नाईक और सीएम योगी ने मंत्रियों, विधायकों सहित देखी फिल्म उरी 

राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों और विधायकों के साथ चर्चित हिंदी फीचर फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ देखी। इनके लिए फिल्म का विशेष शो रखा गया था। फिल्म देखने...

राज्यपाल नाईक और सीएम योगी ने मंत्रियों, विधायकों सहित देखी फिल्म उरी 
विशेष संवाददाता ,लखनऊ Mon, 04 Feb 2019 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों और विधायकों के साथ चर्चित हिंदी फीचर फिल्म ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ देखी। इनके लिए फिल्म का विशेष शो रखा गया था। फिल्म देखने के बाद राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने फिल्म में जवानों के शौर्य की प्रशंसा की। 

खास बात यह है कि इस फिल्म को देखने के लिए लोकभवन में दो पंडाल लगाए गए थे। एक पंडाल में राज्यपाल, मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय, कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक आदि मंत्रियों, विधायकों और अफसरों ने फिल्म देखी। जबकि इस पंडाल में अफसरों के ज्यादा पहुंच जाने के कारण कई मंत्रियों और विधायकों को राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ फिल्म देखने से वंचित होना पड़ा। उन्हें दूसरे पंडाल में फिल्म देखने जाना पड़ा। दूसरे पंडाल में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना सहित कई मंत्रियों ने यह फिल्म देखी। 

दोनों पंडाल फुल होने के कारण कई विधायकों को फिल्म देखने के लिए सीट नहीं मिल सकी। उनको बैरंग लौटना पड़ा। इन विधायकों ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि जब लोकभवन में इतना अच्छा आडीटोरियम है जहां सभी एक साथ बैठकर फिल्म देख सकते थे, फिर पंडाल में फल्म दिखाने की क्या जरूरत थी। पंडाल में सिनेमाघर जैसी बात नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें