Governor did not mention any achievements in his speech says Akhilesh Yadav - राज्यपाल के अभिभाषण में किसी उपलब्धि का जिक्र नहीं: अखिलेश यादव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्यपाल के अभिभाषण में किसी उपलब्धि का जिक्र नहीं: अखिलेश यादव

Akhilesh, talks, good

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि राज्यपाल का अभिभाषण सरकारी विज्ञप्तियों का संकलन मात्र है। उसमें न तो भाजपा सरकार की किसी उपलब्धि का जिक्र है और नहीं उसमें आगे की दिशा का कोई संकेत मिलता है। सच्चाई तो यह है कि समाजवादी सरकार के कामों का ही उद्घाटन का उद्घाटन और शिलान्यास का शिलान्यास करने के अलावा भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया।

जिन कथित उपलब्धियों का जिक्र है वे समाजवादी सरकार के कामों का ही विस्तार हैं, भाजपा की कोई अपनी योजना नहीं है। अखिलेश ने कहा कि राज्यपाल  के अभिभाषण की शुरुआत ही भाजपा सरकार के झूठ और हवाई दावों के साथ हुई है। अपराध एवं भयमुक्त और विकासोन्मुखी वातावरण की बात कितनी बेमानी है इसी से स्पष्ट है कि प्रदेश में हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ आई है। फर्जी एनकांटरों पर सरकार को जवाब देना पड़ रहा है। महिलाएं व बच्चियां इतनी असुरक्षित हैं कि दबंगों और शोहदों के भय से कार्यस्थल और विद्यालयों में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हैं। कई ने तो आत्महत्या तक कर ली हैं। पुलिस, माफिया और भाजपा नेताओं की साठगांठ से प्रदेश में भय का वातावरण व्याप्त है। जनता भयग्रस्त है और अपराधी भयमुक्त। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Governor did not mention any achievements in his speech says Akhilesh Yadav